अब साउथ सिनेमा संगीत पर टिप्पणी के लिए ट्रोल हुईं रश्मिका

बेंगलुरू। रश्मिका मंदाना को एक बार फिर ‘जहां से नाम, शोहरत मिला उसे ही नीचा दिखाने’ के लिए ट्रोल किया जा रहा है। कुछ दिन पहले भी रश्मिका मंदाना को लेकरबड़ा विवाद हुआ था, जब उन्होंने कन्नड़ इंडस्ट्री की फिल्म कांतारा पर अपनी ओर से कोई रिएक्शन नहीं दिया था। उस वक्त भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। ‘पुष्पा’ स्टार रश्मिका मंदाना की सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अभिनीत हिंदी फिल्म ‘मिशन मजनू’ जल्द ही रिलीज हो रही है, उन्होंने फिल्म के प्रचार के दौरान कहा कि बॉलीवुड में रोमांटिक गानों की परंपरा है, जबकि दक्षिण में केवल मसाला गाने और आइटम नंबर हैं।

रश्मिका ने अपने प्रशंसकों को निराश करते हुए कहा, जब मैं बड़ी हो रही थी, मेरे लिए रोमांटिक गानों का मतलब बॉलीवुड के रोमांटिक गाने थे। उन्होंने कहा, दक्षिण में हमारे पास सभी मास मसाला गाने, आइटम नंबर और डांस नंबर होते हैं। यह फिल्म ‘मिशन मजनू’ का मेरा पहला बॉलीवुड रोमांटिक गाना है। मैं उत्साहित हूं क्योंकि यह बहुत अच्छा है और मैं आप सभी के इसे सुनने का इंतजार कर रहा हूं।

रश्मिका इससे पहले कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ के माध्यम से लॉन्च किए गए प्रोडक्शन हाउस के विरोध को व्यक्त करके विवाद में आईं, जिसे ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित किया गया था, जो अब ‘कांतारा’ के कारण प्रसिद्ध है। उन्होंने ऋषभ के अच्छे दोस्त, रक्षित शेट्टी के साथ फिमेल लीड रोड किया, जो इस साल अपनी फिल्म ‘777 चार्ली’ के कारण चर्चा में रहे।

रश्मिका ने ‘कांतारा’ पर कोई ट्वीट या टिप्पणी नहीं की और यहां तक कहा कि उसने फिल्म नहीं देखी, जब भारतीय फिल्म उद्योग की हर दूसरी हस्ती ने ‘कांतारा’ की प्रशंसा की। कन्नड़ फिल्म उद्योग ने पहले ही उन पर प्रतिबंध लगा दिया है और अब प्रशंसक मांग कर रहे हैं कि टॉलीवुड द्वारा उनके खिलाफ भी इसी तरह की कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि वह जिसने उन्हें सब कुछ दिया उसका सम्मान नहीं करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *