accident

कोलकाता। लोगों की रूह कंपा देने वाली दिल्ली के कंझावला कांड जैसी घटना पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में हुई। सिलीगुड़ी में गुरुवार रात को डंपर और एक बाइक में टक्कर हो गई। जोरदार इस भिड़ंत में बाइक सवार बाइक सहित डंपर के नीचे आ गया। टक्कर से गिरा बाईक सवार डंपर के नीचे बुरी तरह फंस गया था। डपंर ने उसी हालत में युवक को 1.5 किमी तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम आनंद दास बताया जा रहा है।

सिलीगुड़ी में घटना के बाद हंगामा मच गया। सूत्रों ने बताया कि डंपर से टकराने के बाद अनंत बाइक सहित डंपर के नीचे फंस गया। लगातार घसीटे जाने से अनंत का पूरा शरीर झुलस गया। फिर जैसे ही डंपर रूका को बाइक और डंपर के इंजन में पेट्रोल होने के कारण आग लग गई। युवक अनंत दास का का पूरा शरीर झुलस गया था। स्थानीय लोगों ने माटीगाड़ा स्थित स्थानीय दमकल केंद्र से दमकल की गाड़ियां जल्द ही मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया।

हालांकि, तब तक दास की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने डंपर ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस ने आकर अनंत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दरअसल दिल्ली के कंझावला में 1 जनवरी को तड़के कार ने टक्कर मारने के बाद स्कूटी सवार 20 वर्षीय युवती को करीब 12 किमी तक घसीटा, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी। अभी भी उस मामले की जांच जारी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × two =