अब अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या को ED का समन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पशु तस्करी केस में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता अनुब्रत मंडल और उनके परिवार की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रहीं। इस मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय ने अनुब्रत मंडल की इकलौती बेटी सुकन्या को पूछताछ के लिए समन किया है। सुकन्या मंडल को समन भेजकर ईडी ने पूछताछ के लिए दिल्ली स्थित अपने मुख्यालय में पेश होने के लिए कहा है।

ईडी ने सुकन्या को पशु तस्करी केस में पूछताछ के लिए समन भेजा है। बताया जाता है कि ईडी ने सुकन्या मंडल और अनुब्रत मंडल के सीए मनीष कोठारी समेत कुल 12 लोगों को पूछताछ के लिए दिल्ली स्थित ईडी के मुख्यालय बुलाया है। कहा जा रहा है कि इस दौरान सुकन्या और अनुब्रत मंडल का आमना-सामना भी ईडी करा सकती है।

सूत्रों के मुताबिक ईडी ने सुकन्या मंडल को अगले हफ्ते दिल्ली स्थित अपने मुख्यालय में पेश होने के लिए कहा है। गौरतलब है कि ये पहला अवसर नहीं है जब किसी केंद्रीय एजेंसी ने पूछताछ के लिए सुकन्या को तलब किया हो। पशु तस्करी केस में अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार करने के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने भी सुकन्या को पूछताछ के लिए दिल्ली स्थित मुख्यालय में तलब किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *