21 ही नहीं, अब 38 TMC विधायक मेरे संपर्क में : मिथुन

कोलकाता। बीजेपी नेता और बॉलीवुड सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने मंगलवार को दावा किया कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार (Trinamool Government) कभी भी गिर सकती है। साथ ही कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कम से कम 38 विधायक उनके संपर्क में हैं। हुगली-चिनसुराह में प्री-पूजा मीटिंग में शिरकत करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने ऐसा दावा किया है। मिथुन मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि तैयार रहो, कभी भी कुछ भी हो सकता है।

उन्होंने कहा कि हमने टीएमसी से और सड़े हुए आलू नहीं लेने का फैसला किया है। साथ ही कहा कि 21 ही नहीं, बल्कि तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायक मेरे संपर्क में हैं। सीटी बजने पर क्या होगा कोई नहीं जानता। इसके अलावा कई अन्य केंद्रीय नेतृत्व के सीधे संपर्क में हैं, इसलिए कभी भी कुछ भी हो सकता है। मैं नाम तभी बताऊंगा जब पार्टी का शीर्ष नेतृत्व निर्देश देगा।

इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती जुलाई में कोलकाता आए थे और तृणमूल संसदीय दल में फूट के संकेत दिए थे।  आज उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि केंद्रीय नेतृत्व की सड़े हुए आलू को स्वीकार करने में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मैं उन्हें समझाने की कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि ऐसे कई लोग हैं जिनका टीएमसी (TMC) के अंदर दम घुट रहा है, उन पर विचार किया जा सकता है।

कुछ दिनों पहले मिथुन ने कोलकाता में कड़ा संदेश दिया था। उन्होंने कहा था कि मैं एक फाइटर हूं जो नौ बार बॉक्सिंग रिंग से बाहर हो चुका हूं। फिल्म इंडस्ट्री की राजनीति ने मुझे नौ बार बाहर कर दिया है। लेकिन मैं दस गिनने से पहले उठ गया। उसके बाद मैंने जो आखिरी मुक्का मारा, उनकी फिर से उठने की हिम्मत नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *