उत्तर दिनाजपुर : सातवीं के छात्र का बेडरूम से लटका मिला शव

इटाहार (उत्तर दिनाजपुर ): ईटाहार में सातवीं कक्षा के एक छात्र का शव उसके बेडरूम से बरामद होने से सनसनी मच गई है। यह दर्दनाक घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के इटाहार थाना क्षेत्र के दुर्लभपुर क्षेत्र के दक्षिणाल गांव में हुई। दक्षिणाल गांव निवासी रंजन बर्मन साहेबघाटा उच्च विद्यालय में सातवीं कक्षा में पढ़ता था। घर में रंजन अपनी मां के साथ रहता था। पिता काम के सिलसिले में दूसरे राज्य में रहते हैं और दो बहनें पढ़ाई के लिए बाहर रहती हैं।

रंजन मोहल्ले और परिवार में मेधावी छात्र के रूप में जाना जाता था। बताया जाता है आज सुबह से रंजन सामान्य था। सबसे बात करता था । किसी ने उसमें कुछ भी असामान्य नहीं देखा। लेकिन जब रंजन की मां उसे खाने के लिए घर बुलाने गई तो रंजन फंदे से लटका मिला। खबर चारो ओर फैलते ही मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर इटाहार थाने की पुलिस भी वहां पहुंची।

पुलिस ने मौके पर जाकर उसे फंदे से उतार कर इटाहार ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इटाहार थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। मोहल्ले की मेधावी छात्रा की इस तरह की घटना से स्थानीय निवासियों से लेकर परिजन तक सदमे में हैं। इलाके में मातम का साया छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *