नोरा फतेही का अंतर्राष्ट्रीय सिंगल ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ जारी

काली दास पाण्डेय, मुंबई । बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और डांसर नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस के लिए सिनेप्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने शानदार डांस मूव्स से फैंस को हर बार अपना दीवाना बना देती हैं। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग हाल के दिनों में काफी इज़ाफा हुआ है। उनके फैंस बेसब्री से उनके गानों का इंतजार करते रहते हैं। अपने फैंस के इसी इंतजार को खत्म करते हुए अब नोरा का एक बहुप्रतीक्षित गाना रिलीज हो चुका है। उनका नया अंतर्राष्ट्रीय सिंगल ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ यूट्यूब पर जारी हो चुका है। नोरा फतेही का ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ फीट जैच नाइट अब नोरा के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।85b8e42c-725d-497f-8b2a-f8c8571161f8

इस म्यूजिक वीडियो में यूके के कलाकार जैक नाईट भी हैं। इस गाने को नोरा ने स्वरबद्ध, डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। इस गाने का म्यूजिक वीडियो ग्राउंड ब्रेकिंग साउंड्स, अत्याधुनिक दृश्यों और ब्रेक थ्रू कोरियोग्राफी के साथ वैश्विक पॉपसंस्कृति से प्रेरित है। सही मायने में नोरा फतेही एक गेम-चेंजर हैं जिन्होंने एंटरटेनमेंट बिजनेस को फिर से परिभाषित किया है और उन्होंने लगातार दुनिया भर से क्रॉस कल्चर का प्रतिनिधित्व किया है।

वैसे नोरा जो कुछ भी करती है, वह अनोखे अंदाज में करती है और ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ बाकी सबसे हटके है और इसका विजुअल बहुत ही दमदार है। बकौल नोरा फतेही ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ वास्तव में मेरे दिल के बहुत करीब है और एक ऐसा ट्रैक है जिसने मुझे कैमरे के पीछे और उसके सामने अपने जुनून को आगे बढ़ाने में मदद की। यह फियरी, फियर्स, बॉल्सी और एक ऐसा ट्रैक है जिससे मैं व्यक्तिगत रूप से एक दर्शक के रूप में इससे जुड़ी हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *