कोलकाता की खबरें | कालीघाट मेट्रो में एक व्यक्ति ने की खुदकुशी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के महानगर कोलकाता की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो के आगे कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह कालीघाट मेट्रो स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन घुस रही थी, तब एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर गया। इससे उसकी मौत हो गई। इस कारण करीब एक घंटे से अधिक समय तक मेट्रो रेलवे यातायात बाधित रही। अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

कालीघाट पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, व्यक्ति का शव पटरी से बरामद कर लिया गया है और हम उसे अस्पताल भेज रहे हैं। उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। मेट्रो रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब 10 बजकर 10 मिनट पर हुई इस घटना के बाद मेट्रो सेवाएं आंशिक रूप से बाधित रहीं। अधिकारी ने कहा कि मेट्रो ट्रेन सेवाएं सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर फिर से शुरू हुईं।

मेट्रो रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मित्रा ने बताया है कि घटना के बाद दक्षिणेश्वर से मैदान तक ही मेट्रो को चलाया गया। जबकि दूसरी ओर कवि सुभाष से टॉलीगंज तक मेट्रो चलाई गई। उन्होंने बताया कि सुबह 10:19 पर उस व्यक्ति ने मेट्रो के सामने छलांग लगा दी।

जब तक उसे निकाल पाते उनकी मौत हो गई। मेट्रो रेलवे ने मृतक व्यक्ति का शव बरामद कर लिया है। इस कारण करीब एक घंटे तक रेल यातायात बाधित रही। इससे दफ्तर जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दोपहर लगभग 11.20 बजे से भी मेट्रो सेवा सुचारू रूप से शुरू हो पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *