प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के नवाबगंज क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल पर सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गयी। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि नवाबगंज के बुदौना गांव निवासी राम सरन पाल (60) अपने पुत्र लल्लू पाल (35),समय लाल (35) एवं नाती अर्जुन पाल (11) के अलावा एक अन्य चंदर पाल उर्फ ऊंटहरा (55) के साथ रविवार देर रात प्रतापगढ़ के हथिगवां गांव में आयोजित शादी समारोह में शिरकत करने के बाद एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे।

उन्होने बताया कि श्रृंगवेरपुर हाई-वे मार्ग पर गांव घाट के निकट ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे पांचों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चीख-पुकार के बाद आस पास के रहने वाले ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया जहां डाक्‍टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। उन्होने बताया कि टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ट्रक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

गोरखपुर हिंसा में 2 की मौत

गोरखपुर जिले के झांघा क्षेत्र के एक गांव में दो गुटों में हुए झगड़े में दो लोगों की मौत हो गयी और एक घायल हो गया। घटना रविवार शाम को हुई और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विपिन टाडा ने कहा कि गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है और एसपी रैंक के एक अधिकारी के तहत पांच टीमों के साथ जांच शुरू की गई है। एसएसपी ने कहा कि मृतकों के परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज करा दी है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 11 नवंबर को जद्दपुर गांव के मकसूदन निषाद ऑर्केस्ट्रा देखने गए थे, जहां उनकी श्याम यादव नाम के एक शख्स से हाथापाई हो गई।यादव के सिर पर चोटें आईं, जिसके बाद उन्होंने मकसूदन निषाद और एक पवन साहिनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। रविवार को दोनों गुटों के बच्चे खेल रहे थे और कहासुनी हो गई।

इसके तुरंत बाद गुलशन निषाद सहित लगभग 12 लोग घटनास्थल पर पहुंचे और यादवों के साथ लड़ाई शुरू कर दी, जिसमें राम किशन यादव, 65, विशाल यादव, 20 और रिंकी कुमारी, 22, को गोली लगने से वे घायल हो गए। विशाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राम किशन की बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 5 =