मुंबई । “गणेश चतुर्थी” उत्साह का त्योहार है, इसलिए लोगों की भावनाएं इस उत्सव से जुड़ी हैं। माहौल का वर्णन करने के लिए सड़कें रोशनी की चमक और भक्तों के जुनून के साथ जीवंत हो उठती हैं। यह त्यौहार लोगों की उच्च ऊर्जा और भावनात्मक लगाव दोनों के साथ संयुक्त है। Photofit Music द्वारा जारी किया गया यह नया गीत “आली बप्पा की सवारी” गणेश चतुर्थी के उच्च स्वर को दर्शाता है। गीत “आली बप्पा की सवारी” उत्सव की भावना को जोड़ता है, जिसे ध्रुविन मेवाड़ा द्वारा गाया जाता है और महिंदर द्वारा आत्मीयता से लिखा जाता है। गाने का निर्माण सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा किया गया है।

इस गणेश उत्सव की तीव्रता में, Photofit Music द्वारा “आली बप्पा की सवारी” का संगीत वीडियो कुशल निर्देशक अमित के शिवा, Photofit Music द्वारा संकल्पित है। “आली बप्पा की सवारी” फोटोफिट म्यूजिक द्वारा बप्पा के ग्रैंड अगमन के साथ प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करने में प्रतिस्पर्धा में बढ़त हासिल करने के लिए बनाया गया है। गीत की यह रणनीतिक रूप से नियोजित संरचना राजीव जॉन सौसन फोटोफिट म्यूजिक द्वारा सराहनीय समर्थन के साथ जीवंत की गयी है। इसके अलावा राजीव जॉन सौसन कहते हैं, “इस गीत में महाराष्ट्रीयन सार लाने के लिए, संगीत वीडियो में अगमान के दृश्य दिए गए हैं जो उनकी शक्तिशाली अगमन ऊर्जा को पकड़ते हैं और गीत की भावनाओं को व्यक्त करते हैं”।

फोटोफिट म्यूजिक के लेबल के तहत पिछली परियोजनाओं का उल्लेख करते हुए, उन्होंने गणेश चतुर्थी 2021 पर अमित के शिव द्वारा निर्देशित “गणपति बप्पा मोरया” जैसे कई उत्सव गीत जारी किए हैं, जिसमें हिंदुस्तानी भाऊ, “गोरी तम” नवरात्रि और “चांद” का सार है। करवा चौथ के अवसर पर श्री सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी की अपलाइन केमिस्ट्री को चित्रित करते हुए। “आली बप्पा की सवारी” गीत की उच्च ऊर्जा भगवान गणेश की प्रशंसा करती है और गीत, जो ध्रुविन मेवाड़ा द्वारा दिए गए हैं, यह दर्शाते हैं कि कैसे बप्पा भक्तों के रास्ते से बाधाओं को दूर करते हैं। प्यार फैलाएं, आपको और आपके प्रियजनों को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 5 =