नई दिल्ली । आज 19 जून 2022 रविवार को विपिन गार्डन, उत्तम नगर नई दिल्ली में माधव दास एवं उनकी टीम के सौजन्य से एवं पान एसोसियन के तत्वावधान में महान संत कबीर दास जी की जयंती समारोह का कार्यक्रम बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में 70 से अधिक लोगों ने भाग लिया। उपस्थित वक्ताओं ने आज के समय में संत कबीर दास जी के विचारधारा की उपयोगिता विषय पर अपना व्याख्यान दिया।

सभी वक्ताओं ने इस बात पर जोर दिया कि हम सभी को उनकी विचारधारा को दैनिक दिनचर्या में भी शामिल करना चाहिए। आज बढ़ रहे अंधविश्वास एवं आडंबरों से बचने का एकमात्र उपाय संत कबीर की विचारधारा है तथा यह आज और भी ज्यादा प्रासंगिक है। साथ ही उपस्थित सभी सदस्यों ने पान एसोसिएशन (रजिस्टर्ड, नई दिल्ली) की भूमिका की भूरी-भूरी प्रसंशा की और कहा कि किस प्रकार से यह संगठन देश एवम प्रदेश के अपने स्वजातीय लोगों को सामाजिक रूप से एकत्रित एवं जागरूक कर रहा है।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, दिल्ली प्रदेश सचिव, संस्था के राष्ट्रीय सचिव, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष तथा राष्ट्रीय उपसचिव उपस्थित रहे। आज के कार्यक्रम का संचालन कर रहे संजय कुमार दास ने सभी का धन्यवाद कर कार्यक्रम की सफलता पूर्वक समापन की घोषणा की।4a3343a4-fd04-448d-bd3c-9d2ef0889c2e

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 3 =