कोरोना के संदिग्ध संक्रमित ने लगाया पड़ोसियों पर मार-पीट का आरोप

प्रतीकात्मक फोटो, साभार : गूगल

कोलकाता : महानगर के पटुली क्षेत्र में कोरोना वायरस के संदिग्ध संक्रमित, उसकी गर्भवती पत्नी और बच्चे को पड़ोसियों द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पुलिस थाने में मामला दर्ज कराए जाने के बाद इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई। व्यक्ति ने कहा, ‘‘ पड़ोसियों ने मंगलवार दोपहर मुझे, मेरे तीन साल के बेटे, मेरी तीन महीने की गर्भवती पत्नी के साथ मार-पिटाई की। उन्होंने मेरी पत्नी को धक्का दिया और मुझे जूतों से मारा।

पड़ोसी हमारे फ्लैट में रहने का विरोध कर रहे थे जबकि हम पृथक-वास के नियमों का कड़ाई से पालन करते हुए हम अपने फ्लैट में रह रहे थे। पड़ोसियों ने इस आरोप को खारिज किया है और आरोप लगाया है कि व्यक्ति और उसका परिवार कोविड-19 के घर में पृथक-वास के नियमों का उल्लंघन कर रहा था।

पड़ोसियों में से एक ने कहा, व्यक्ति और उसका परिवार खुद को फ्लैट में सीमित नहीं रख रहा था। वे अपार्टमेंट में घूमते थे और ऐसा करना अपार्टमेंट में रहनेवाले अन्य लोगों के लिए खतरा पैदा करता है। हमने किसी को भी नहीं मारा है, वे झूठ बोल रहे हैं। व्यक्ति की जांच पिछले सप्ताह हुई और रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। वहीं उसकी पत्नी और बच्चे की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

2 COMMENTS

  1. I have learn several just right stuff here.
    Definitely worth bookmarking for revisiting. I surprise how much attempt you set to create this sort of wonderful informative website.

  2. Oh my goodness! Impressive article dude! Thank you,
    However I am encountering troubles with your RSS.
    I don?t know why I am unable to subscribe to it. Is there anyone else getting similar RSS issues?
    Anyone who knows the solution will you kindly respond?
    Thanks!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten − 10 =