बंगाल के शासन में सुधार की जरूरत : धनखड़

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य के शासन में सुधार की जरूरत है। धनखड़ ने ट्विटर पर कहा कि वह हाल ही में गोवा यात्रा के दौरान सुश्री बनर्जी के रुख से ‘स्तब्ध’ थे। उन्होंने कहा कि वह राज्यपाल की तुलना राजभवन में बैठे राजा से करने पर ‘स्तब्ध’ थे।

उन्होंने कहा कि वह राज्यपाल की तुलना राजभवन में बैठे राजा से करने पर ‘स्तब्ध’ थे। राज्यपाल ने इसे “अनुचित व्यवहार का अनपेक्षित कार्य” करार दिया।धनखड़ ने कहा कि 16 दिसंबर को उन्होंने मुख्यमंत्री से बातचीत के लिए आग्रह किया था क्योंकि “संवैधानिक पदाधिकारियों को लोगों की सेवा के लिए सद्भाव के साथ काम करना चाहिए।” उन्होंने ट्वीट किया, “कोई प्रतिक्रिया -कोई संवाद और विचार-विमर्श क्यों नहीं।”

राज्यपाल ने इसे ‘‘अनुचित व्यवहार का अनपेक्षित कार्य’’ करार दिया। धनखड़ ने कहा कि 16 दिसंबर को उन्होंने मुख्यमंत्री से बातचीत के लिए आग्रह किया था क्योंकि ‘‘संवैधानिक पदाधिकारियों को लोगों की सेवा के लिए सद्भाव के साथ काम करना चाहिए।’’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कोई प्रतिक्रिया -कोई संवाद और विचार-विमर्श क्यों नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *