ड्रग मामला : एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा, रकुलप्रीत और सारा अली खान को भेजा समन

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सारा अली खान, सिमोन खंबाटा, दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा को समन भेजा है। इनसे अगले तीन दिन में पूछताछ होगी। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है, जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में ‘डी’ मतलब दीपिका पादुकोण है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलिवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिए थे, जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे।

फिल्म निर्माता मधु मंटेना से की पूछताछ

फिल्म निर्माता मधु मंटेना बॉलीवड और मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के अतिथि गृह पहुंचे। एनसीबी ने मंटेना को पूछताछ के लिए तलब किया था। मंटेना सुबह करीब साढ़े 11 बजे दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के अतिथि गृह पहुंचे। जहां उनसे पूछताछ की गई। मालूम हो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान मंटेना का नाम सामने आया था। साहा से एनसीबी दो दिन से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *