नताशा सूरी ने आगामी फिल्म ‘टिप्सी’ में अपने किरदार के बारे में की बात

मुंबई। पूर्व फेमिना मिस इंडिया वल्र्ड नताशा सूरी दीपक तिजोरी की फिल्म ‘टिप्सी’ में नजर आने वाली हैं। वह फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करती है जिसमें कायनात अरोड़ा, सोनिया बिरजे, अलंकृता सहाय और नाजिया हुसैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नताशा कहती हैं, “यह पूरी तरह से मनोरंजक है और मुझे इसमें तान्या का किरदार निभाना अच्छा लगा। हंसी और पागलपन के साथ, यह महिला मित्रता के भावनात्मक पहलुओं की भी पड़ताल करती है।”

नताशा ने अभिनेता के रूप में 2016 में मलयालम फिल्म ‘किंग लियर’ से डेब्यू किया था। उन्हें आखिरी बार बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अभिनीत ‘डेंजरस’ में देखा गया था। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई और इसलिए इस अवसर को स्वीकार करने में उन्हें कोई समय नहीं लगा।

उन्होंने कहा, “मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई और मुझे इसमें कास्ट होने के अवसर का लाभ उठाने में समय नहीं लगा। दर्शकों को फिल्म और इसकी युवा और मजेदार कंटेंट का आनंद मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और प्रभाव छोड़ेगी।” दीपक तिजोरी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म पांच लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गोवा की बैचलरेट यात्रा पर जाती हैं। यह सितंबर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *