मुंबई। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘ज़्विगाटो’ को ‘ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा’ सेक्शन के तहत दिखाया जाएगा। इससे पहले इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। इस फिल्म को नंदिता दास ने निर्देशित किया हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

इस फिल्म में कपिल शर्मा को एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के रूप में दिखाया गया हैं, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो देता हैं। फिर वह एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है और जिसके बाद उसकी जिंदगी रेटिंग और इंसेंटिव्स के बीच जूझती है।बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 5 अक्टूबर से 14 अक्टूबर, 2022 तक होने वाला है।

आयुष्मान की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ 14 अक्टूबर को रिलीज होगी

DOCTOR-Gबॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अभिनीत बहुप्रतीक्षित मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा, ‘डॉक्टर जी’ 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के पहला पोस्टर रिलीज होने की घोषणा के दिन से ही दर्शकों के मन में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म ‘डॉक्टर जी’ जो एक कैंपस कॉमेडी-ड्रामा है। इस फिल्म में अभिनेता आयुष्मान एक मेडिकल छात्र की भूमिका निभा रहे हैं। वह अद्वितीय भूमिकाओं को निभाने के लिए जाने जाते हैं।

आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर ‘डॉक्टर जी’ का पोस्टर साझा किया और लिखा, “ज़िंदगी है मेरी फुल ऑफ़ गुगली .. चाहिये था ऑर्थोपेडिक्स, पर बन गया डॉक्टर जी.. फिल्म को देखने के लिए तैयार हो जाओ, डॉक्टर जी 14 अक्टूबर से सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी। ‘डॉक्टर जी’ के कलाकारों में डॉ फातिमा सिद्दीकी के रूप में रकुल प्रीत और डॉ नंदिनी श्रीवास्तव के रूप में शेफाली शाह और अभिनेता आयुष्मान की मां की प्रमुख भूमिका में शीबा चड्ढा दिखेंगी। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में ‘वो लड़की है कहां?’, ‘डोसा किंग’, ‘उलज’ और ‘क्लिक शंकर’ फिल्में भी शामिल हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × one =