ब्रह्मास्त्र में मेरा किरदार काफी चुनौतीपूर्ण : मौनी रॉय

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनका किरदार बेहद चुनौतीपूर्ण है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ में मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आयेगी। मौनी रॉय ने बताया कि ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा में मेरा किरदार अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक रहा है। मौनी रॉय ने कहा, “फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टारों के अलावा शाहरुख खान भी विशेष भूमिका निभाते हुए कैमियो कर रहे हैं।

मैं इन सभी स्टार्स के साथ काम कर खुद को सौभग्यशाली महसूस कर रही हूं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखने को मिला जिससे मेरे जीवन में काफी फर्क पड़ा है।” मौनी रॉय ने कहा, “ हम सभी मार्वल और डीसी की फिल्मों को देखकर हैरान हैं। बल्कि हमारा देश कहानियों का देश है और अयान ने इस फिल्म को कहानियों साथ मिलाकर एक शानदार फिक्शन में बुना है, जो वाकई शानदार है।

गौरततलब है कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *