3 फरवरी को रिलीज होगा म्यूजिक  वीडियो ‘तेरी आशिकी में’ 

काली दास पाण्डेय, मुंबई । शान से एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित रोमांटिक और सेंसेशनल म्यूजिक वीडियो ‘तेरी आशिकी में’ 3 फरवरी को रिलीज होगा। इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन ‘बेईमान लव’ और ‘रेड’ फेम वाले राजीव चौधरी ने किया है। रेमो डिसूजा के साथ काम कर चुके जीत सिंह ने गाने की कोरियोग्राफी की है वहीं अनुभवी डीओपी अकरम खान हैं। एडिटिंग फेमस पार्थ भट्ट द्वारा किया गया है, जो हिमेश रेशमिया के एल्बमों का एडिटिंग करते हैं, डीआई, कलर करेक्शन और वीफएक्स का कार्य अमित जालान (इमेज डिवाइसेस) ने किया है। बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अमन त्रिखा और कोमल के स्वर से सजे रोमांटिक और भावविभोर कर देने वाले गीत को निर्देशक राजीव चौधरी ने बड़े ही कलात्मक ढंग से अभिनेता शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) और अभिनेत्री एलेना टुटेजा पर फिल्माया है।

संजय अमान के द्वारा संचालित सान म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज की जा रही इस म्यूजिक वीडियो में शांतनु भामरे और अभिनेत्री एलेना टुटेजा की रोमांटिक जोड़ी है। जहाँ एक ओर कला और वाणिज्य के क्षेत्र में शांतनु भामरे एक जाने माने शख्सियत हैं और राजीव चौधरी एवं अशोक त्यागी की फिल्म ‘रेड’ में अभिनेता कमलेश सावंत (फेम दृश्यम) और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ ‘भूतनाथ रिटर्न्स’ आदि में काम कर चुके हैं वहीं दूसरी ओर मास्को (रशिया) में पैदा हुई एलेना टुटेजा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मॉडल व अभिनेत्री के तौर पर काफी ख्याति अर्जित कर चुकी हैं।

उन्होंने बॉलीवुड फिल्म “कहता है ये दिल” (2020) में अभिनय किया, जबकि उनका आगामी अंग्रेजी फिल्म ‘किलिंग माईसेल्फ’का ट्रेलर फिल्म अभिनेता सोनू सूद द्वारा हाल ही में जारी किया गया है। फ़िलवक्त एलेना टुटेजा बॉलीवुड में काफी सक्रिय हैं। म्यूजिक सिंगल ‘तेरी आशिकी में’ को वीडियो फॉर्मेट के अलावा ऑडियो फॉर्मेट में भी 3 फ्लेवर में जारी किया जाएगा, एक डुएट में, दूसरा सोलो और तीसरा इंटरनेशनल ट्रैक (सिर्फ म्यूजिक)। ऑडियो फॉर्मेट को संगीत प्रेमियों के लिए अलग अलग डिजिटल प्लेटफॉर्म क्रमशः अमेज़ॉन म्यूजिक, एमएक्स प्लेयर, यूट्यूब म्यूजिक, गाना, जीओ सावन, स्पॉटीफाई, हंगामा म्यूजिक, आई ट्यून स्टोर, जिओ सावन, रेसो, साउंड क्लाउड, विंक, और कई अन्य प्लेटफॉर्म पर जारी किया जाएगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 6 =