यूपी : बेटी की हत्या कर शव घर में ही दफनाया

प्रतीकात्मक फोटो, साभार : गूगल

बरेली (उप्र) : बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र में रोंगटे खड़े कर देने वाली एक घटना में एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी की मदद से अपनी सात साल की बेटी की कथित तौर पर हत्या करके उसका शव घर में ही गड्ढा खोदकर दफन कर दिया। बच्ची की बड़ी बहन भी लापता है। यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि इज्जतनगर क्षेत्र के आलोक नगर निवासी रवि बाबू ने करीब दो साल पहले अपनी पत्नी की मौत के बाद रितु नामक महिला से दूसरी शादी की थी। सूत्रों ने बताया कि बृहस्पतिवार को इन लोगों ने सात साल की बेटी काजल की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफन कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस जब घर पहुंची तो पति-पत्नी ने बताया कि उनकी कुतिया मर गई है। सूत्रों ने बताया कि हालांकि शरारती बच्चों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की मौत हुई है। इस पर पुलिस लौट आई थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसके बाद शुक्रवार को बच्चियों के ममेरे भाई सूरज ने थाने में तहरीर देकर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया। सूत्रों ने बताया कि रविवार को जिलाधिकारी की अनुमति से बच्ची का शव गड्ढा खोदकर बरामद कर लिया गया। सूत्रों ने बताया कि हालांकि उसकी बड़ी बहन अब भी लापता है उसकी तलाश की जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि इस मामले में रवि और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि सौतेली मां रितु ने दोनों बच्चियों का जीना दुश्वार कर दिया था। वह दोनों से नौकरानी की तरह काम कराती थी। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five − 1 =