काली दास पाण्डेय, मुंबई । ए.इ. क्रीएटिवस प्रो के बैनर तले अवनि मोदी, एडी सिंह और अर्पित गर्ग के द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी अवनी मोदी ने लिखी है। इस फिल्म में पित्तोबाश त्रिपाठी, अवनि मोदी और विक्रम कोच्चर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ‘मोदी जी की बेटी’ फिल्म को एडी सिंह ने डायरेक्ट किया है और इसका मोशन पोस्टर रिलीज होते ही वायरल हो गया है।

‘मोदी जी की बेटी’ फिल्म एक लड़की की कहानी है जो पाकिस्तान जाकर भारत को गौरवान्वित करती है। फिल्म हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच के तनाव और सोच को दर्शाती है। इस फिल्म की कहानी में गंभीरता के साथ-साथ ढेर सारी कॉमेडी भी है। आतंकवाद और जिहाद जैसे जटिल मुद्दों को भी ध्यान में रखकर यह फिल्म बनायी गयी है। इसमें काफ़ी सारे ट्विस्ट और टर्न है जो फिल्म को दिलचस्प मोड़ पर ले आते हैैं। अभिनेत्री अवनि मोदी इस फिल्म में काफी दमदार भूमिका में नज़र आएंगी।

इससे पहले वो कई तमिल और गुजराती भाषा की फिल्मों में  अभिनय कर चुकी हैं। बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म मधुर भंडारकर निर्देशित ‘कैलेंडर गर्ल’ थी जिसमें उनके काम को काफ़ी सराहना मिली थी। इस फिल्म के निर्देशक एडी सिंह भी पहले काफ़ी एड फ़िल्म का निर्देशन कर चुके हैं और ‘मोदी जी की बेटी’ उनकी पहली फ़ीचर फिल्म है। फिल्म के संगीतकार मार्क डी म्यूज़, उज़ैर और संतोख सिंह है। फिल्म के गीतों को स्वर दिया है रैपर पैरी जी, उज़ैर और संतोख सिंह ने। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत वादियों में हुई है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five − 4 =