मोदी वाराणसी से…तो मैं आसनसोल से क्यों नहीं लड़ सकता? : शत्रुघ्न सिन्हा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol Loksabha seat) पर होने वाले उपचुनाव के लिए टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) नामांकन भरने जा रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा रविवार को ही पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं। वह अगले कुछ दिन तक आसनसोल सीट पर चुनाव प्रचार करेंगे। शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद को बाहरी बताने के लिए बीजेपी पर निशाना साधा।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पूछा कि बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में ऐसा क्यों नहीं कहती, जो वाराणसी से चुनाव लड़ते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने पश्चिम वर्धमान जिले के अंडल एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें विश्वास है कि आसनसोल की जनता तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख ममता बनर्जी के नाम पर वोट डालेगी, जो बंगाल के विकास के लिए हमेशा खड़ी रही हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘अगर प्रधानमंत्री जैसी राष्ट्रीय हस्ती का कहीं और से चुनाव लड़ना स्वीकार्य है तो मेरे लिए भी यही होना चाहिए।’ सुकांत मजूमदार और अग्निमित्र पॉल जैसे बंगाल बीजेपी नेताओं ने हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा को राज्य में बाहरी व्यक्ति के रूप में पेश किया है। आसनसोल लोकसभा सीट और बालीगंज विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए 12 अप्रैल को मतदान होगा। मतगणना 16 अप्रैल को होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 1 =