कोलकाता। बॉलीवुड स्‍टार और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में टीमएसी (TMC) के 38 विधायक बीजपी के संपर्क में हैं। इनमें 21 विधायक तो ऐसे हैं क‍ि जो सीधे उनके संपर्क में हैं। उन्‍होंने बीजेपी विधायकों के साथ हुई बैठका के बाद ये बयान दिया। उन्‍होंने ये भी आरोप लगाया क‍ि राज्‍य में 2021 में हुआ विधानसभा चुनाव जबरदस्ती जीता गया है। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में उन्‍होंने कहा क‍ि क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? इस समय 38 TMC विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 सीधे (हमारे संपर्क में) हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने टीएमसी पर चुनावों में धांधली और गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने सवाल किया कि अगर पश्चिम बंगाल की जनता टीएमसी और ममता बनर्जी को इतना ही चाहती है तो मतदाताओं को धमकियां क्यों दी जाती हैं। यह दिखाता है कि प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी को बीजेपी से डर लगता है। चक्रवर्ती ने कहा कि चुनाव में टीएमसी के कितने लोग चुनकर आए, बड़ी सफलता मिली। लेकिन मेरा एक सवाल है- इतने लोग प्यार करते हैं आपसे और आप लोगों के प्यार के कारण इधर आए हैं तो फिर आपलोग डरते क्यों हैं? उन्होंने कहा, ‘प्यार का बम तो परमाणु बम से भी ज्यादा बड़ा है।

आपलोग क्यों डराते हैं चुनावों में कि अगर मोदी को वोट दिया तो गला काट देंगे, हाथ काट देंगे।’ बीजेपी नेता ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव हो जाए तो टीएमसी की सरकार चली जाएगी और प. बंगाल में बीजेपी सत्ता में आ जाएगी। उन्होंने कहा, ‘हिंदी में एक कहावत है- जबर्दस्ती छीनी हुई चीजों को संभालना बहुत मुश्किल है। आपको मालूम है कि आपने जबर्दस्ती इलेक्शन जीता है। कल अगर निष्पक्ष चुनाव हो जाए तो बीजेपी की सरकार बन जाएगी।’

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six − 2 =