मिताली नाग ने बताया ‘आशिकाना 2’ के लिए हां क्यों कहा

मुंबई। स्ट्रीमिंग शो ‘आशिकाना’ के दूसरे सीजन में एक नया मोड़ लाने वाली अभिनेत्री मिताली नाग ने खुलासा किया है कि किस चीज ने उन्हें शो के लिए हामी भरने के लिए मजबूर किया। अभिनेत्री ने साझा किया कि शो के साथ ओटीटी के स्थान पर काम करने का अवसर कुछ ऐसा है जिसने उनके लिए डील को सील कर दिया क्योंकि उन्होंने टेलीविजन से स्ट्रीमिंग माध्यम में एक सफल परिवर्तन करने के बारे में सोचा।

इसके बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, “इसलिए जब कास्टिंग डायरेक्टर डिंपी ने मुझे ‘आशिकाना’ सीजन 2 की पेशकश की, तो ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत खुश थी क्योंकि सीरीज एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होती है। इसने मुझे टीवी से ओटीटी में छलांग लगाने का मौका दिया।”

यह शो के निर्देशक की कहानी कहने की क्षमता थी, जिसने उसे स्ट्रीमिंग सीरीज लेने का विश्वास दिलाया। उन्होंने कहा, “यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक बड़ा कारक था कि इस शो की परिकल्पना गुल खान जी ने की थी। मुझे पता है कि वह कितनी रचनात्मक हैं इसलिए मुझे यकीन था कि ‘आशिकाना 2’ भी एक अनूठा शो होने वाला था।” ‘आशिकाना’ सीजन 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *