कोलकाता में लापता युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

प्रतिकात्मक फोटो, साभार गूगल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में घर से लापता युवक की संदिग्ध परि‌स्थिति में मौत हो गयी। घटना सरसुना थानांतर्गत बागपोटा रोड की है। पुलिस के अनुसार इलाके के तालाब के किनारे से हाथ पैर बंधे अवस्था में युवक का शव बरामद किया गया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान जयदेव शील के रूप में हुई है। वह सरसुना के खुदीरामपल्ली इलाके का रहनेवाला था। वह पेशे से रंग मिस्त्री था। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

जानकारी के अनुसार सुबह नवीन शील नामक व्यक्ति ने थाने में फोन कर शिकायत की कि बागपोटा रोड पर तालाब किनारे से उसके भाई को अचेत अवस्था में पाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि पिछले सोमवार से ही जयदेव लापता था। युवक के सीने और शरीर के अन्य हिस्से में चोट के निशान मिले हैं।

उसके परिजनों का आरोप है कि जयदेव का पड़ोस में रहनेवाली एक महिला के साथ अवैध संबंध था। कई बार इसे लेकर महिला के घरवालों और जयदेव के बीच विवाद हुआ था। ऐसे में उक्त महिला ने ही अपने लोगों से जयदेव की हत्या करायी है। पुलिस मामले की जांच के लिए युवक के परिजनों के अलावा दोस्तों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव का उद्धार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम के प्राथमिक रिपोर्ट में पता चला कि है कि बीमारी के कारण उसकी मौत हुई है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − 3 =