Mirzapur Season 3: Neha Sargam is making headlines with the character of Saloni Tyagi

मिर्जापुर सीजन 3:  सलोनी त्यागी के किरदार से सुर्खियां बटोर रही नेहा सरगम

Mirzapur Season 3 : मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज हो चुका है। बहुत से फैंस इसे पसंद कर रहे हैं, इन सबके बीच जो किरदार चर्चा का विषय बना हुआ है, वह हैं दद्दा त्यागी की बहू सलोनी त्यागी। सीजन 2 में वह दद्दा के बड़े बेटे भरत त्यागी की पत्नी बनी थीं। सीजन 3 में भी अपना रोल निभाती नजर आ रही हैं। सलोनी त्यागी का असली नाम नेहा सरगम है। इस शो में नेहा ने भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

सिंगर बनना चाहती थीं नेहा

मिर्जापुर सीजन 3 में त्यागी परिवार की बहू का किरदार निभाने वाली सलोनी उर्फ नेहा मूल रूप से पटना बिहार की रहने वाली हैं। उनका असली नाम नेहा दुबे है। पटना में अपनी लिखाई करने के बाद वह मां और छोटी बहन के साथ मुंबई आ गई थीं। वह हमेशा से सिंगर बनना चाहती थीं और उन्होंने अपने सपने को पूरा करने की कोशिश की। वह इंडियन आइडल सीजन 4 तक पहुंचीं लेकिन गले में इन्फेक्शन के कारण रिजेक्ट हो गईं।

टीवी शो से किया डेब्यू

नेहा के इस ऑडिशन को राजन शाही ने देखा था। ऐसे में उन्होंने नेहा को कॉल करके रोल ऑफर किया। नेहा के माता-पिता उनको एक्टर बनता नहीं देखना चाहते थे। ऐसे में राजन शाही खुद नेहा के घर आए और उनके माता-पिता को समझाया। तब जाकर नेहा को पहली बार ‘चांद छुपा बादल में’ किरदार निभाने का मौका मिला। इस शो के बाद नेहा ने काफी लंबा ब्रेक लिया था। वह साल 2012 में आए टीवी शो रामायण: सबके जीवन का आधार में सीता के किरदार में भी नजर आई थीं।

पौराणिक शो से चर्चा में रहीं नेहा

नेहा सरगम सास- बहू वाले टीवी शो से ज्यादा पौराणिक शोज में नजर आई हैं। उन्होंने रामायण के अलावा यशोमती मैया के नंदलाला में यशोदा मां का किरदार निभाकर उन्होंने सुर्खियां बटोरीं। नेहा परमावतार श्रीकृष्ण शो में लक्ष्मी के रोल में भी दिख चुकी हैं। अब इन दिनों वह मिर्जापुर सीजन 3 में त्यागी परिवार की बहू के रूप में चर्चा में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *