मिल्कशेक मर्डर्स की स्ट्रीमिंग 19 जुलाई से क्लिक ओटीटी पर

कोलकाता। क्लिक ओटीटी ने अपने पहले अंतराष्ट्रीय वेब सीरीज मिल्कशेक मर्डर का ट्रेलर लांच किया। यह इवेंट रिफाइनरी 091 में रखा गया जहाँ फिल्म के सभी कलाकार उपस्थित हुए। इस इवेंट वेब सीरीज के रिलीज़ की घोषणा भी की गई।

क्लिक की यह बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज का स्ट्रीमिंग 19 जुलाई से शुरू होगा। मिल्कशेक मर्डर्स की शूटिंग थाईलैंड में हुई है। फिल्म की कहानी थाईलैंड के पटाया में रहने वाले एक असफल लेखक की है।

जो फीफी आइलैंड में एक ऐसे शख्श से मिलता है जो दावा करता है कि एक बहुत बड़े पब्लिशर ने उसकी किताब छापने की बात कही है और वो जल्द ही अपनी कहानी उन्हें देगा।

लेकिन उसकी बातें भरोसे लायक नहीं थी। कहानी दिलचस्प तब हो जाती है जब लेखकको कहानी का ड्राफ्ट मिलता है लेकिन उस कहानी का लेखक फ़ि फ़ि के कोरल सागर के नीचे मृत पड़ा होता है।

Milkshake Murders streaming on Click OTT from 19th July

लेखक उस मृत व्यक्ति की पहचान को अपना लेता है और जल्द ही उस किताब की प्रसिद्धि से वह अपने समय का सबसे बड़ा लेखक बन जाता है। लेकिन यह एक साजिश थी जिससे कई हत्याओं के तार जुड़े हुए थे। जिसका खुलासा धीरे – धीरे होते जाता है।

सीरीज के निर्देशक अर्नब रिंगो बनर्जी है जबकि इसके निर्माता हैं ओहेन्ड्रीला बनर्जी हैं। नील भट्टाचार्य इस सीरीज से डेब्यू कर रहे हैं, साथ ही तृना साहा, सौरव दास, जोई देब रॉय ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Milkshake Murders streaming on Click OTT from 19th July

ध्वनि डिज़ाइन तीर्थंकर मजूमदार ने तो वहीँ वीएफएक्स का काम रजत दलुई ने किया है। सीरीज के कला निर्देशक सुभारती विश्वास हैं जबकि पोशाक डिजाइन, नंदिनी सेनगुप्ता, मेकअप राजदीप ने किया है। मास मीडिया प्रमोशन और मार्केटिंग का राणा बसु ठाकुर द्वारा किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *