एमआई केप टाउन ने रबाडा, राशिद, लिविंग्स्टन को किया शामिल

मुंबई/केप टाउन। दक्षिण अफ्रीका की घरेलू टी20 लीग में मुंबई इंडियन्स की टीम ‘एमआई केप टाउन’ ने गुरुवार को लीग के पहले संस्करण के लिए कगिसो रबाडा और डेवाल्ड ब्रेविस सहित पांच खिलाड़ियों को अनुबंधित करने की घोषणा की। ‘एमआई केप टाउन’ ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा कि प्री-ऑक्शन साइनिंग में दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी कगिसो रबाडा और एक अनकैप्ड खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस के अलावा अफगानिस्तान के राशिद खान, इंग्लैंड के सैम करन और लियाम लिविंगस्टोन को शामिल किया गया है।

रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा, “हमने ‘एमआई केप टाउन’ का आगाज़ कर दिया है, इस शुरूआत से हम उत्साहित हैं। मुझे एमआई परिवार में राशिद, रबाडा, लियाम, सैम का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। डेवाल्ड भी हमारे साथ होंगे। मुझे यकीन है कि एमआई केपटाउन, अन्य दो टीमों की तरह निडर क्रिकेट खेलेगी।”

उन्होंने कहा, “अनुबंधित किए गए खिलाड़ी वर्षों से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अनकैप्ड डेवाल्ड ब्रेविस 2022 में मुंबई इंडियंस के साथ एक सफल सीजन खेल चुके हैं। खिलाड़ियों को नीलामी से पहले टी20 लीग को नियंत्रित करने वाले नियमों के अनुसार अनुबंधित किया गया है। गौरतलब है कि मुंबई इंडियन्स ने बुधवार को ही एमआई केप टाउन के ब्रांड से पर्दा उठाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *