कोलकाता: कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में हर कोई घरों में कैद था। इस खाली समय में लोगों ने अपने परिवार संग खूब अच्‍छा समय बिताया वहीं अकेले लोगों के लिए सोशल मीडिया ही समय बिताने और अपना अकेलापन दूर करने का जरिया था। इसी लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन बात करते- करते मैक्सिकन गर्ल हजारों किलोमीटर दूर बैठे बंगाली लड़के को दिल दे बैठी। अब प्‍यार इतना परवान चढ़ गया कि वो स्‍क्रीन पर दिखने वाले प्रेमी से शादी करने उड़ान भर कर भारत पहुंच गई है।

दरअसल, हावड़ा के अरिजीत भट्टाचार्य और मेक्सिको की लेस्ली डेलगाडो ने ऑनलाइन बात करना शुरू किया, जब उन्‍होंने बात शुरू तो ये बिलकुल अंदाजा नहीं था कि दोनों इतना करीब आ जाएंगे कि एक दिन सदा जीवन साथ निभाने का फैसला ले लेंगे। लॉकडाउन ने उनकी प्रेम कहानी में अनिश्चितता ला दी थी और दोनों ने सोचा था कि क्या वे मिल पाएंगे, लेकिन प्रेम देवता उन पर मेहरबान हुए और कोरोना केस कम होने के बाद सब कुल सामान्‍य हुआ और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं।

हावड़ा में बाली के दुर्गापुर साहेबगान इलाके के रहने वाले अरिजीत ने बताया, “जब मैं कोविड -19 के दौरान लॉकडाउन शुरू हुआ था, तब मैं घर से काम करता था। इंटरनेट वह जगह थी, जहां मैंने काफी समय बिताया। हमारी बातचीत को गहरी बातचीत में बदलने में देर नहीं लगी।” अंतरराष्ट्रीय उड़ानें रद्द होने के कारण, लेस्ली के लिए अरिजीत से मिलना लगभग असंभव हो गया। प्रतिबंध हटते ही लेस्ली मैक्सिको से हावड़ा के फ्लाइट से पहुंच गई। इस जोड़े के मिलन की सबसे अच्छी बात यह है कि परिवारों ने अपने बच्चों की पसंद को पूरे दिल से स्वीकार किया है।

यह कपल 5 जुलाई को सोशल वेडिंग करने वाला है। भौगोलिक और सांस्कृतिक बाधाओं को पार करते हुए, दोनों ने 19 जून को लेस्ली पश्चिम बंगाल में रजिस्‍टर्ड मैरिज कर ली है और यह कपल 5 जुलाई को सोशल वेडिंग करने वाला है।अरिजीत ने कहा हमने परिवारों से बात करने के बाद शादी करने का फैसला किया। अरिजीत और लेस्ली अक्टूबर तक हावड़ा में रहेंगे। इसके बाद वे मैक्सिको जाएंगे। वे वहां एक बार फिर से शादी करेंगे। वहीं लेस्‍सी ने कहा हम अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

Delgado_Bhattacharya_Parents

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 1 =