तुरा। मेघालय बीजेपी के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मराक को राज्य में अपने फार्म हाउस पर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। समाचार एजेंसी के अनुसार उनकी गिरफ्तारी मंगलवार को हुई है। वेस्ट गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने समाचार एजेंसी को बताया, “बर्नार्ड एन मराक उर्फ रिंपू को उत्तर प्रदेश के हापुड़ से गिरफ्तार किया गया है। उन्हें तुरा लाने के लिए टीम भेजी जा रही है।” विवेकानंद सिंह ने बताया कि मेघालय में अधिकारियों ने उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कारी किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

विवेकानंद सिंह ने बताया कि बर्नार्ड को हापुड़ में कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा जिसके बाद उन्हें तुरा लाया जाएगा। इस समय बर्नार्ड एन मराक मेघालय प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं और गारो हिल्स स्वायत्तशासी जिला परिषद के सदस्य भी हैं। शनिवार को पुलिस ने पूर्व में चरमपंथी नेता रहे बर्नार्ड एन मराक के वेस्ट गारो हिल्स जिले के तुरा में बने फार्म हाउस पर छापेमारी की थी। पुलिस के मुताबिक फार्म हाउस पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, जहां से पुलिस ने 6 नाबालिगों को छुड़ाया गया और 73 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

वेस्ट गारो हिल्स पुलिस के मुताबिक 22 जून को शाम 6 बजे फार्महाउस पर रेड की गई थी जो अगली सुबह 5 बजे तक चली। पुलिस ने अपनी प्रेस रिलीज में बताया कि तीन मंजिला बिल्डिंग में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इस बिल्डिंग में दो फ्लोर बेसमेंट में थे, जिसमें करीब 30 छोटे कमरे थे। पुलिस जब वहां पहुंची तो कई लड़के और लड़कियां खुले में शराब पी रहे थे। कुछ लोग गाड़ियों के अंदर बिना कपड़ों के बैठे हुए थे। पुलिस ने फार्म हाउस से 36 वाहन, 47 मोबाइल फोन, 1 लाख 68 हजार 268 एमएल शराब, 500 कंडोम और दूसरा आपत्तिजनक सामान बरामद किया था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 4 =