ममता के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुँचाने के लिए हुई बैठक

उमेश तिवारी, हावड़ा : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए वार्ड स्तर पर बैठक की जा रही है। हावड़ा नगर निगम के 27 नंबर वार्ड में मध्य हावड़ा तृणमूल के अध्यक्ष नीलय घोषाल की अध्यक्षता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के योगदान चर्चा की गयी। अध्यक्ष नीलय घोषाल ने बताया कि आज बंगाल चहुमुखी विकास कर रहा है। स्वास्थ्य साथी, वृद्धा पेंशन, कन्याश्री, युवाश्री जैसी परियोजनाएँ मील का पत्थर साबित हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए लोगों ने कहा है कि “दीदी तोमा केइ चाई”. मुख्यमंत्री ने नारी सुरक्षा के लिए विशेष रूप से कार्य किया है। आज बंगाल की नारी दूसरे शहरों की अपेक्षा ज्यादा सुरक्षित है। एक प्रश्न के जवाब में नीलय घोषाल ने कहा कि गीतांजलि परियोजना के तहत गरीबों को घर मुहैया कराया गया है। उन्होंने कहा कि आज जिन्हे बंगाल की सभ्यता-संस्कृति की जानकारी नहीं है, वे इसकी सुरक्षा देने का दावा करते हैं।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री द्वारा किये गए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुँचाने के लिए आज वार्ड स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।
इस मौके पर वार्ड 27 की पूर्व पार्षद मल्लिका राय चौधरी, मध्य हावड़ा तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मृणाल दास, मध्य हावड़ा तृणमूल कांग्रेस के महासचिव सुशोभन चटर्जी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *