मेदिनीपुर : सरस्वती कला केंद्र के समारोह में पुरस्कार पाकर खिल उठे प्रतिभागियों के चेहरे

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर शहर के चित्रकला शिक्षण संस्थानों में से एक सरस्वती कला केंद्र की जिला व्यापी चित्रकला प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। विदित हो कि पिछले कुछ वर्षों की भांति इस वर्ष एवं सरस्वती कला केंद्र की जिला चित्रकला प्रतियोगिता 2023 का आयोजन 5 फरवरी को विद्यासागर हॉल मैदान में किया गया था। इस प्रतियोगिता में करीब 650 विद्यार्थियों और 20 विशेष बच्चों ने भाग लिया।

सरस्वती कला केंद्र के प्रमुख शोभन राणा ने कहा कि यह उनकी प्रतियोगिता आयोजन का आठवां वर्ष था। विद्यासागर हॉल में पुरस्कार वितरण समारोह में 300 बच्चों को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर मेदिनीपुर नगर पालिका के चेयरमैन सौमेन खान, प्रख्यात चिकित्सक डॉ. कंचन धाड़ा, वार्ड नंबर 15 के पार्षद राहुल बिशोई, पूर्व नपा उपाध्यक्ष शंभूनाथ चटर्जी, समय बांग्ला के कर्णधार जयंत मंडल, साहित्यकार विद्युत पाल समय बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

साथ ही मेदिनीपुर कला मंच के अध्यक्ष अचिंत मारिक, सचिव सुजीत दास, संस्कृति प्रेमी संजीत दे, उत्तम नंदी, नरसिंह दास, सुमन चटर्जी सहित अन्य अतिथियों ने भी समारोह में उपस्थित रहकर प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। सरस्वती कला केंद्र के संस्थापक शोभन राणा ने कार्यक्रम के सफल समापन के लिए सभी संबंधितों को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *