• मैक्स फैशन का ये पश्चिम बंगाल में अपना 40 वां और पूर्वी भारत में 70 वां स्टोर है
  • नया बेहाला स्टोर 12328 वर्ग फुट में फैला है जो बेहाला के लोगों को अंतरराष्ट्रीय खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है

कोलकाता। मैक्स फैशन, पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए भारत का सबसे पसंदीदा फैशन ब्रांड, जेम्स लॉन्ग सरणी, बेहाला, कोलकाता में अपना पहला स्टोर लॉन्च करने के साथ शहर के फैशन स्पेस को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। पूरे भारत में अपने पदचिह्न का लगातार विस्तार करते हुए, राज्य में ब्रांड के 40वें स्टोर और पूर्वी क्षेत्र में 70वें स्टोर का शुभारंभ, पूर्व और मध्य भारत में इसके उभरते हुए पैर जमाने का प्रतीक है। ब्रांड इस क्षेत्र में मूल्य फैशन बाजार में अपना दबदबा कायम करने के लिए अभिनव, दूरंदेशी व्यावसायिक रणनीतियों के माध्यम से निवेश जारी रखना चाहता है। प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक “मिठाई” के प्रमुख अभिनेता सौमित्रिषा और अद्रित स्टोर का उद्घाटन करने के लिए उपस्थित थे।

नया मैक्स स्टोर ग्राहकों को बेहतरीन कीमतों पर अंतरराष्ट्रीय स्टाइल के लिए वन स्टॉप शॉप उपलब्ध कराने का वादा करता है। 12328 वर्ग फुट में फैला यह स्टोर विभिन्न श्रेणियों में 12,000 से अधिक डिजाइन पेश करता है – परिधान, जूते और एक्सेसरीज सभी के लिए सर्वश्रेष्ठ फैशन समाधान पेश करते हैं। स्टोर पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए समर्पित वर्गों के साथ एक अंतरराष्ट्रीय खरीदारी अनुभव प्रदान करता है जो खरीदारी को एक सुखद अनुभव बनाता है। मैक्स फैशन ने हाल ही में उत्तर बंगाल में बालुरघाट के साथ-साथ ईटानगर-अरुणाचल प्रदेश, इंफाल-मणिपुर में अपने स्टोर लॉन्च करके उत्तर पूर्व में अपने पदचिह्न का विस्तार किया।

ब्रांड की विकास रणनीति पर अपने विचार साझा करते हुए, श्री राजीव मुखर्जी, एवीपी रीजनल बिजनेस हेड, ईस्ट एंड सेंट्रल इंडिया, मैक्स फैशन ने कहा, देश में फैशन रिटेल में अग्रणी होने के नाते, हमारा लक्ष्य देश भर के ग्राहकों तक अपनी पेशकश पहुंचाना है। वर्तमान में हमारे पास 170 से अधिक शहरों में 400 से अधिक स्टोर हैं और हमारे रिटेल फूटप्रिंट्स को और विस्तारित करने की योजना है। आज ईस्ट में मैक्स फैशन की 70 स्टोर्स के साथ 11 राज्यों में अपनी मजबूत उपस्थिति है। मैक्स का ब्रांड विजन समकालीन मध्यम वर्ग के लिए अद्भुत कीमतों पर वैश्विक फैशन ट्रेंड्स की पेशकश करके ‘फैशन का लोकतंत्रीकरण’ करना है। हमें विश्वास है कि इस स्टोर का भी बेहाला के समझदार निवासियों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा।”

स्टोर में वर्तमान में समर’22 कलेक्शन मौजूद है जो विमेंस, मेन्स और किड्स वियर में मौजूद है। एक फैशनिस्टा की गतिशील जीवन शैली के हर पहलू की सराहना करते हुए, नवीनतम संग्रह में कपड़ों, एक्सेसरीज और फुटवियर में सीजन के सबसे हॉट ट्रेंड हैं। मैक्स अपने स्वयं के निजी लेबल मर्चेंडाइज को रिटेल करता है जो इन-हाउस डिजाइनरों की एक टीम द्वारा बनाई गई है जो अंतरराष्ट्रीय फैशन ट्रेंड्स से अवगत हैं और भारतीय संवेदनशीलता के अनुरूप शैलियों को टेलर करने में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 4 =