स्थानीय तृणमूल नेताओं के खिलाफ माओवादियों ने लगाए धमकी भरे पोस्टर

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के झारग्राम जिले से एक पोस्टर मिला है जिसमें स्थानीय तृणमूल नेताओं को धमकी दी गई है। पोस्टर के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक, पोस्टर के मिलने के बाद स्थानीय तृणमूल नेताओं में डर का माहौल है और वे इसके बाद से काफी एतिहात बरत रहे हैं। खबर के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों को यह सूचना मिली है कि आने वाले दिनों में माओवादी जंगलमहल क्षेत्र में कोई बड़ा हमला कर सकते हैं। इसके तहत इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और जो पुलिसकर्मी छुट्टी पर गए थे, उनकी छुट्टियों को रद कर तुरंत ड्यूटी ज्वाइन करने को कहा गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, झारग्राम के मानिकपाड़ा फाड़ी के रामकृष्ण बाजार एवं सबडिहा स्टेशन से सटे इलाकों में पोस्टर लगा गए हैं जिसमें स्थानीय तृणमूल नेताओं को धमकी दी गई है। उस पोस्टर में माओवादी नेता किशनजी का भी जिक्र किया गया है और उनके जयकार के नारे लिखे हुए हैं। पोस्टर में तृणमूल नेताओं को धमकी देते हुए यह लिखा हुआ है कि इतने दिनों तक तृणमूल ने जनता के साथ खिलवाड़ किया, अब माओवादी उसके नेताओं के साथ खेलेंगे।

इस धमकी के बाद स्थानीय तृणमूल नेताओं ने शाम ढलने के बाद घरों से निकलना बंद कर ऑफिस जाने से परहेज करने लगे हैं। वहीं यह भी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर और झारग्राम के जंगलमहल इलाके में माओवादी जमा हो रहे है और किसी बड़े हमले की फिराक में है। राज्य में ममता बनर्जी की सरकार के आने के बाद माओवादी हमले में कमी देखने को मिली है और ऐसे में माओवादी नेता किशनजी की पुलिस मुठभेड़ में मौत से बंगाल में माओवादी संगठन और कमजोर भी हुआ है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + 19 =