मानुषी छिल्लर ने ‘पृथ्वीराज’ के सेट से शेयर किया अपना लुक

मुंबई। मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के सेट से अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मानुषी छिल्लर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आयेगी। फिल्म के लिए मानुषी काफी रोमांचित हैं। मानुषी ने ‘पृथ्वीराज’ के सेट से अपने किरदार की एक झलक साझा की है, जिसमें वह रॉयल राजपूती ज्वेलरी पहने नजर आ रही हैं। मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के सेट से एक बीटीएस तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके संयोगिता लुक की एक झलक दिखाई दे रही है।

तस्वीर में मानुषी का बायां हाथ दिख रहा है जो पृथ्वीराज के युग में पहने जाने वाले हैवी ट्रेडिशनल ज्वेलरी से सजा हुआ है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, अपनी संयोगिता ग्रूव ऑन कर रही हूं, इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार, फिल्म के निर्देशक और प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स को हैसटैग करते हुए लिखा, पृथ्वीराज के आने में दो महीने।

गौरतलब है कि डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार में है, वहीं मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रूप नजर आयेगी।अक्षय और मानुषी के अलावा सोनू सूद और संजय दत्त की इस फिल्म में अहम भूमिका है। ‘पृथ्वीराज’ इस साल 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *