रणजी भुगतान में देरी होने पर मनोज तिवारी ने उठाए सवाल

कोलकाता : बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने अपने खिलाड़ियों को यह आश्वासन दिया था कि रणजी ट्रॉफी उपविजेता के तौर पर उन्हें एक सप्ताह के अंदर उन्हें बीसीसीआई की तरफ से एक करोड़ की इनामी राशि मिल जाएगी। सूत्रों की मानें तो बंगाल टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय बल्लेबाज मनोज तिवारी ने गुरुवार को टीम के खिलाड़ियों के साथ हुई बैठक में इस बारे में जानकारी मांगी। इस बैठक में टीम के कोच अरुण लाल और बाकी के सपोर्ट स्टाफ भी थे।

तिवारी ने टीम के क्रिकेट संचालन मैनेजर जॉयदीप मुखर्जी के सामने यह सवाल रखा। इस मामले में जब सीएबी के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया से बात की गई तो उन्होंने कहा, “संघ इस मामले में काम कर रहा है और यह प्रक्रिया पूरी होने के कगार पर है। अधिकारी इसके लिए अतिरिक्त काम कर रहे हैं। कुछ जानकारी और आंतरिक ऑडिट भेजी जानी है।”

उन्होंने कहा, “उम्मीद की जा सकती है कि एक या दो दिन में यह जानकारी बीसीसीआई के पास भेज दी जाएगी।”
महामारी के चलते, खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और मैच अधिकारियों के बाकी भुगतान हमारी प्राथमिकता है क्योंकि यही उनकी मुख्य आय है। मैं इसे लेकर आश्वस्त हूं कि इस मुद्दे को भी जल्दी से जल्दी सुलझा लिया जाएगा।”

वहीं साथ ही यह भी पता चला है कि इस सीजन की रणजी ट्रॉफी विजेता सौराष्ट्र को बुधवार को उसकी इनामी राशि दो करोड़ रुपये मिल चुकी है। सूत्र ने कहा, “सौराष्ट्र का भुगतान 17 जून को कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *