• क्लिनिक का नेतृत्व न्यूरो और स्पाइन सर्जरी, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी और ऑन्कोलॉजी के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने किया
  • डॉक्टरों से प्रत्यक्ष जानकारी लेने के लिए सैकड़ों मरीज क्लिनिक में पहुंचे

कोलकाता 13 जुलाई 2022 : मणिपाल अस्पताल यशवंतपुर, बैंगलोर ने बरहामपुर, मुर्शिदाबाद के लोगों के लिए एक हेल्थकेयर क्लिनिक का आयोजन किया। क्लिनिक मुर्शिदाबाद सूचना केंद्र, केयर पॉइंट, गोराबाजार, बरहामपुर में आयोजित किया गया था। यह मणिपाल अस्पताल यशवंतपुर, बैंगलोर द्वारा मुर्शिदाबाद में गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं को पहुंचाने के साथ रोगियों को सशक्त बनाने के लिए एक और रोगी-केंद्रित पहल थी। क्लिनिक का नेतृत्व मणिपाल अस्पताल यशवंतपुर, बैंगलोर के न्यूरो और स्पाइन सर्जरी विभाग के डॉ. रघुराम जी, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी विभाग के डॉ. गिरीश पीवी, और ऑन्कोलॉजी विभाग के डॉ. मोहम्मद बशीरुद्दीन ने किया। विशेषज्ञ डॉक्टरों से प्रत्यक्ष जानकारी लेने के लिए सैकड़ों मरीजों ने क्लिनिक में भाग लिया।

डॉक्टरों ने स्वस्थ जीवन शैली, पोषण और न्यूरो और स्पाइन, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी और कैंसर से संबंधित विभिन्न प्रकार के मुद्दों पर जागरूकता सत्र का भी आयोजन किया। कार्डियोलॉजी और ऑर्थोपीडिक पर अगला क्लिनिक 16 जुलाई 2022 को केयर प्वाइंट, गोराबाजार, बरहामपुर में आयोजित किया जाएगा। कार्डियोलॉजी विभाग से डॉ. चिराग डी और ऑर्थोपीडिक विभाग से डॉ. किरण चौका क्लिनिक का संचालन करने के लिए उपस्थित रहेंगे।

क्लिनिक का उद्देश्य बरहामपुर और इसके आस-पास के क्षेत्रों के निवासियों को स्वास्थ्य संबंधी प्रश्नों के बारे में एक संपूर्ण समाधान प्रदान करना और लोगो को नज़दीक से सबसे अच्छी सेवाएं प्रदान करना है। क्लिनिक से प्राप्त विशेषज्ञ परामर्श से रोगियों के लिए कीमती समय बचाने में भी मदद मिलेगी, जिससे दूरी कम से कम हो जाएगी, अन्यथा इसे प्राप्त करने के लिए रोगियों को कोलकाता की यात्रा करनी होती है।Pic2_Berhampore Clinic

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =