कोलकाता। प्रदेश भाजपा के नेता और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्य के नवनियुक्त राज्यपाल से बेहतर तालमेल बनाकर काम करने की नसीहत दी है। नवनियुक्त राज्यपाल सी वी आनंद बोस को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तरफ से निली हांडी में रसगुल्ला उपहार दिये जाने पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा है कि मिठाई देने से कोई लाभ होने वाला नहीं है। बुधवार सुबह प्रभात भ्रमण के दौरान पत्रकारों से बातचीत में दिलीप घोष ने कहा कि नवनियुक्त राज्यपाल बेहद योग्य और अनुभवी व्यक्ति हैं।

उनके अनुभव और योग्यता को पश्चिम बंगाल के विकास के लिए बेहतर तालमेल के जरिए उपयोग किया जाना चाहिए। दिलीप ने कहा कि राज्यपाल बेहद दूरदर्शी और शिक्षित व्यक्ति हैं। सरकार का उनसे जितना बेहतर तालमेल होगा बंगाल की बेहतरी के लिए उतना अच्छा है। हम बंगाल की बेहतरी चाहते है।

बनर्जी को उनसे हर समय परामर्श लेकर बंगाल के विकास के लिए काम करनी होगी। निवर्तमान राज्यपाल जगदीप धनखड़ की तरह नवनियुक्त राज्यपाल मुखर होंगे या नहीं इस बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में दिलीप घोष ने कहा कि लोकतंत्र में बदलाव होते रहते हैं। यह जरूरी है। नए राज्यपाल निश्चित तौर पर राज्य की बेहतरी के लिए काम करेंगे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 − five =