तृणमूल को मजबूत करने के इरादे से आज गोवा रवाना होंगी ममता बनर्जी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब गोवा में तृणमूल संगठन को मजबूत करने लिए वहां भाजपा को चुनौती देने की तैयारी कर रही हैं। इसी उद्देश्य से ममता बनर्जी आज गोवा के दौरे पर रवाना होंगी। गोवा में ममता बनर्जी तीन दिन तक टी पार्टी, धार्मिक स्थलों की यात्रा, पदयात्रा के अलावा स्थानीय मछुआरों, बुद्धिजीवियों से मुलाकात करेंगी।

पार्टी सूत्रों ने बताया है कि गोवा में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की रणनीति बनाने के लिए ही ममता बनर्जी ने तीन दिन के लिए गोवा जा रही हैं। तृणमूल की ओर से जारी कार्यक्रम सूची के अनुसार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री 28 अक्टूबर को शाम साढ़े पांच बजे गोवा पहुंचेंगी। तृणमूल सुप्रीमो गोवा के प्रमुख लोगों के साथ एक चाय पार्टी में शामिल होंगी। इसमें गोवा के महत्वपूर्ण राजनेताओं, पत्रकारों और अन्य प्रमुख लोगों को चाय पार्टी में आमंत्रित किया गया है।

ममता बनर्जी का तीन दिवसीय यात्रा के दौरान गोवा के मछुआरों के साथ बातचीत करने की भी योजना है। तीसरे दिन वह गोवा के प्रमुख लोगों के साथ लंच करेंगी। लंच में लगभग 800 प्रमुख लोग शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। उल्लेखनीय है कि गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फलेरियो पहले ही तृणमूल में शामिल हो चुके हैं। फलेरियो के तृणमूल में शामिल होने के बाद ममता बनर्जी की यह पहली गोवा यात्रा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *