कोलकाता। टीएमसी प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फिर एक बार अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरती हुई दिखाई दे रही हैं. ममता बनर्जी एक कार्यक्रम में गृहणी (हाउसवाइफ) को उधार ना देने की बात कहती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसमें बनर्जी का कहना है कि उधार देने पर उनकी वापसी नहीं होगी। उनके इस वीडियो क्लिप को बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया है। साथ ही अमित मालवीय ने ममता बनर्जी के इस बयान को महिलाओं का अपमान बताया है। वहीं इस क्रिया और प्रतिक्रिया के बाद ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ना तय माना जा रहा है।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय की तरफ से ट्वीट किए गए वीडियो क्लिप में ममता बनर्जी बंगाली में भाषण देते हुए दिखाई दे रही हैं। उनके इस भाषण के अंग्रेजी अनुवाद को अमित मालवीय ने वीडियो क्लिप के साथ पोस्ट किया है, जिसमें अमित मालवीय ने कहा कि वीडियो क्लिप में ममता बनर्जी कहती हैं कि ज्ञान, बुद्धि और गृहिणी (हाउसवाइफ) किसी को उधार न दें। यदि अगर दी जाती हैं तो उनकी वापसी संभव नहीं होती है।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ममता बनर्जी के वीडियो क्लिप को पोस्ट करने के साथ ही उनके बयान को लेकर उन पर सवाल उठाए हैं। मालवीय ने अपने ट्वीटर पोस्ट में कहा है कि क्या गृहिणियां (हाउसवाइफ) अचल संपत्ति हैं? क्या उन्हें उधार दिया जा सकता है? इस तरह के बयान महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाते हैं। इसके आगे बीजेपी आईटी सेल ने प्रमुख मालवीय ने कहा है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध के लिए सीएम की यही मानसिकता जिम्मेदार है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + eight =