mamata

दिल्ली में CM ममता बनर्जी ने विपक्ष से बनाई दूरी

कोलकाता। बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी को लेकर सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी चार दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचीं। रविवार को समाप्त हो गया। ममता को सोमवार को वापस लौटना था, लेकिन मौसम विभाग द्वारा बंगाल में भारी बारिश के रेड अलर्ट को देखते हुए अपना दौरा छोटा करने के बाद रविवार शाम को ही वह कोलकाता लौटीं।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर अक्सर निशाना साधने वाली ममता की इस यात्रा में एक अलग ही तस्वीर देखने को मिली। अपने तीन दिवसीय दिल्ली दौरे के दौरान ममता ने पीएम मोदी से तीन बार मुलाकात की। इस दौरे के दौरान ममता ने विपक्षी दलों और मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाए रखी। इस दौरे के दौरान वह विपक्षी दल के किसी नेता से नहीं मिले।

न ही उन्होंने मीडिया से बात की। रविवार को नीति आयोग की 7वीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक में ममता ने लगातार तीसरे दिन पीएम से मुलाकात की। इस बैठक की अध्यक्षता पीएम मोदी ने की। बैठक में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद थे। वहीं इस तरह की बैठकों से पहले परहेज करने वाली ममता ने पहली बार नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *