कोलकाता में प्रदर्शन के सवाल पर भड़कीं ममता, बोलीं- ‘मेरा सिर काट लीजिए’

कोलकाता : चक्रवात अम्फान ने बंगाल में भारी तबाही मचाई है। वहीं कोलकाता में तूफान के चलते बिजली-पानी की आपूर्ति ठप हो गई है, जिससे कई इलाकों में नाराज लोग सड़कों पर उतर आए हैं और ममता सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस बीच ममता बनर्जी से जब इसको लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘आप मेरा सिर काट लीजिए।’ लोगों के प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संयम बनाए रखने की अपील की है। ममता ने राज्य में बिजली और अन्य आवश्यक सेवाओं को बहाल करने के लिए थोड़ा और समय मांगा है।

ममता ने कहा इस भयानक तबाही को सिर्फ दो ही दिन बीते हैं। हम दिन रात काम कर रहे हैं। कृपया धैर्य रखें। हम कोशिश कर रहे हैं कि सब चीजें पहले की तरह हो जाएं। यह समय राजनीति करने का नहीं है। ममता से लोगों के प्रदर्शन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं सिर्फ यह कह सकती हूं कि मेरा सिर काट लीजिए।

बता दें कि कोलकाता में बिजली आपूर्ति न होने के कारण सैकड़ों लोग विरोध करने के लिए सड़कों पर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। दक्षिण में बेहला से लेकर उत्तर में बेलघारिया तक कई इलाकों में प्रदर्शन हो रहे हैं। लोगों ने पानी और बिजली सप्लाइ ठप होने पर प्रशासन के फेल साबित होने के आरोप लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *