राज्य ताइक्वांडो प्रतियोगिता में मालदा ने जीता स्वर्ण

मालदा। चतुर्थ राज्य ताइक्वांडो प्रतियोगिता में मालदा जिले का दबदबा बना रहा। जिले के खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक के साथ-साथ प्रतियोगियों में रजत और कांस्य पदक भी हासिल किए। ओल्ड मालदा थाने की सिविक वालंटियर उमा सरकार और गाजोल के हातिमारी हाई स्कूल की शिक्षिका अनामिका टुडू ने जिले के लिए रजत पदक जीते। जबकि स्वर्ण पदक विजेता थे अनिर्बान सिन्हा, युवराज हलदर, सन्निधि सरकार, अर्चिश्मन दास (वैष्णबनगर), प्राणश्री साहा (उत्तर दिनाजपुर), सुभाष बिश्रा (गजोल) शामिल है। कोच रामासिस दास ने कहा, मैं छात्रों की सफलता से बहुत खुश हूं। उन्होंने जिले का नाम रोशन किया है। 29 में से 14 को गोल्ड, 9 को सिल्वर और बाकी को ब्रॉन्ज मिले हैं।

अलीपुरद्वार: राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर बने गड्ढों से बढ़ रही दुर्घटनाएं

vlcsnap-2023-08-29-15h58m39s219राष्ट्रीय राजमार्ग 31 गड्ढों से भर गया है। उन गड्ढों में बारिश का पानी जम कर दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं। अलीपुरद्वार के 2 ब्लॉक के पनियालागुड़ी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 31 की यह दुर्दशा है। सड़क सुधार की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर यातायात अवरुद्ध होने से वाहनों की आवाजाही बंद हो रही।
इस सड़क पर चेको ब्रिज है। कुछ दिन पहले इसकी मरम्मत की गई थी

लेकिन फिर से टूट फूट कर यह पहले जैसी स्थिति में आ गया है। कल एक ही दिन में यहां 7 दुर्घटनाएं हुईं। लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को इससे कोई सीख नहीं मिली। इसके बावजूद प्रबंधन ने सड़क सुधार की पहल नहीं की। इससे स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। पुलिस घटनास्थल पर है। पुलिस प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर रही है।