मालदा : पार्टी नेतृत्व पर नाराज ब्लॉक तृणमूल के महासचिव ने थामा कांग्रेस का झंडा

मालदा। यदि आप पार्टी के पद पर बने रहना चाहते हैं, तो आपको पैसे देने होंगे या आपको किसी एक नेता की चापलूसी करनी होगी। इसके अलावा चांचल में तृणमूल भाजपा एक ही सिक्के की दो पहलू है। यह आरोप लगाते हुए ब्लॉक तृणमूल के महासचिव ने पार्टी नेतृत्व पर नाराजगी जताते हुए पार्टी छोड़ दी। तृणमूल के महासचिव रैहानुल इस्लाम चांचल 1 ब्लॉक मंगलवार को घासफुल छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गये।

चंचल नंबर 1 ब्लॉक के तरल तला स्थित कांग्रेस कार्यालय में अध्यक्ष अंजारुल हक ने पार्टी के नए सदस्य का स्वागत किया। तृणमूल छोड़ आए रैहानुल इस्लाम ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ शिकायत करते हुए कहा, “मेरे लिए घृणित राजनीति करना संभव नहीं है।” चांचल विधायक निहार रंजन घोष ने भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को चांचल के कई स्कूलों में प्रबंधन समितियों का अध्यक्ष नियुक्त किया है।

इसके अलावा मैं इस पार्टी से मानवीय कार्य नहीं कर सका इसलिए मैंने तृणमूल पार्टी छोड़ दी। हालांकि ब्लॉक 1 चांचल तृणमूल के महासचिव के इस दलबदल को ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व महत्व नहीं देना चाहता है। चांचल ब्लॉक 1 तृणमूल के अध्यक्ष शेख अफसर अली ने कहा कि रैहानुल इस्लाम के पार्टी छोड़ने का पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। साथ ही यह आरोप कि भाजपा का तृणमूल से कोई लेना-देना नहीं है, झूठा और निराधार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *