मालदा : दिसंबर में बहुत कुछ होने वाला है, समय का इंतजार करें : सुकांत मजुमदार

मालदा । दिसंबर में आने वाली वेब सीरीज़ के लिए तैयार रहें। एक के बाद एक चमक आपको देखने को मिलेगा। कई चूहे बिल से निकलकर पिंजरे में घुसेंगे। आप सर्दी का मजा लीजिए और पिठा खाइए दिसंबर में वेब सीरीज देखें। करने के लिए बहुत कुछ अभी बाकी है। फिल्म के डायलॉग की तरह ये बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बालुरघाट के सांसद सुकांत मजुमदार ने शनिवार को मालदा के तीन प्रखंड कालियाचक के वैष्णवनगर इलाके में एक जनसभा में जाने से पहले पत्रकार वार्ता में कही।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजुमदार ने आज एक बार फिर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल की जमकर आलोचना की। पत्रकारों से चर्चा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि तृणमूल के अधिकतर नेता चोर हैं और जिन्हें मौका नहीं मिला वे चोरी नहीं कर पा रहे हैं। मौका मिलने पर वह भी चोरी करेगा। यह कोई नई बात नहीं है। अब समय आ रहा है जब लोग तृणमूल नेताओं को सड़कों पर पकड़कर पीटेंगे, जैसा मालदा के हरिश्चंद्रपुर में हुआ।

मैंने सुना कि तृणमूल के एक नेता ने कट मनी लिया, लोगों ने उसे पीटा। सुकांत मजूमदार ने कहा कि राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल है। मालदा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर आकर 1 से 2 दिन प्रैक्टिस करते हैं। बाकी दिन छुट्टी पर रहते हैं। आम मरीजों को परेशानी हो रही है। आगामी पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा सांसद और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजुमदार ने कहा कि चुनाव में तृणमूल कहीं नहीं जीतती है केवल कब्ज़ा करती है।

समग्र विकास के लिए केंद्र सरकार पैसा भेज रही है। लेकिन समग्र विकास कहां है? उन्होंने कहा तृणमूल राज्य के कई हिस्सों में तृणमूल से ही लड़ेगी। क्योंकि उनकी पार्टी के भीतर होड़ चल रही है कि कौन किसके हिस्से का खाएगा। विभिन्न क्षेत्रों में भाजपा कार्यकर्ताओं की निष्पक्ष आवाजाही को रोका जा रहा है। राज्य की जनता इसे ठीक से नहीं ले रही है। अगर भाजपा कार्यकर्ताओं को सड़कों पर रोकना अपराध है तो इससे ज्यादा हमें कुछ नहीं कहना है। लेकिन इस बार दिसंबर में बहुत कुछ होने वाला है। अभी समय का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *