दुनिया में सबसे संतुष्टिदायक काम है फिल्में बनाना : कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि दुनिया में सबसे संतुष्टिदायक फिल्में बनाना है। कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘इमरजेंसी’ बना रही हैं। कंगना ने फिल्म इमरजेंसी के सेट से कई तस्वीरें साझा कीं और कहा कि दुनिया में सबसे संतुष्टिदायक काम फिल्में बनाना है।कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में कंगना एक शख्स को सीन समझा रही हैं। कंगना ने लिखा, “दुनिया में सबसे संतुष्टिदायक काम आज सुबह हैशटैग-इमरजेंसी शूट पर फिल्म बनाना।”इसके बाद उन्होंने अपनी एक खड़े होकर और एक दृश्य को देखते हुए तस्वीर साझा की।

उन्होंने लिखा, और निश्चित रूप से मेरी पसंदीदा निर्देशन मुद्रा। गौरतलब है कि कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ निर्देशित करेंगी। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी। फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत,महिमा चौधरी श्रेयस तलपड़े ,अनुपम खेर और मिलिंद सोमन की अहम भूमिका है।फिल्म ‘इमरजेंसी’ 25 जून 2023 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड फिल्मों के खराब परफॉर्मेंस पर सुनील शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया

जानेमाने अभिनेता सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्मों के खराब परफॉर्मेंस और फिल्मों के बॉयकॉट किये जाने पर कहा कि यह बॉलीवुड का सबसे बुरा दौर है। बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही हैं। फिल्मों को बॉयकॉट किया जा रहा है।फिल्मों के बायकॉट पर अब सुनील शेट्टी ने प्रतिक्रिया दी है और इसे बॉलीवुड का सबसे बुरा दौर बताया है। सुनील शेट्टी हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने के लिए रायपुर गए थे। जहां उन्होंने फिल्मों के बायकॉट करने पर अपनी राय दी और अफसोस भी जताया।

सुनील शेट्टी ने फिल्मों के बायकॉट पर सवाल पूछे जाने पर कहा, “हमने बहुत अच्छा काम भी किया है। हालांकि, लोग इन दिनों फिल्मों के सबजेक्ट से खुश नहीं है और इसलिए हम इतने बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उम्मीद है, इस पर विचार किया जाएगा।शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि यह सिर्फ एक बार की बात है, लेकिन अब हम लगातार देख रहे हैं कि लोग सिनेमाघरों में नहीं आ रहे हैं और मैं हस्ताक्षेप नहीं कर सकता कि क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *