काली दास पाण्डेय, मुंबई । भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित फिल्मकार सूरज बड़जात्या ने राजश्री प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ऊँचाई’ के निर्माण में सहयोग के लिए महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया को भी शामिल कर लिया है। एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन युक्त फिल्म के रूप में ‘ऊँचाई’ निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या की 7वीं निर्देशित फिल्म है। राजश्री प्रोडक्शन्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ऊँचाई’, शूटिंग शुरू होने के बाद से ही, अपनी अनुभवी स्टार कास्ट के लिए खबरों में बनी हुई है। ‘ऊँचाई’ राजश्री प्रोडक्शंस (प्राइवेट) लिमिटेड के बैनर तले निर्मित 60वीं फिल्म होगी। इसे नेपाल, दिल्ली, मुंबई, आगरा, लखनऊ और कानपुर में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।

राजश्री प्रोडक्शन्स ने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में सहनिर्माता के रूप में महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया की नताशा मालपानी ओसवाल का स्वागत किया है।  महावीर जैन फ़िल्म उद्योग के दिग्गज हैं और राजश्री परिवार के साथ लंबे समय से संबंध रखते हैं। राजश्री प्रोडक्शन्स में अपने उत्साह को प्रतिबिंबित करते हुए, महावीर जैन ने कहा कि ‘ऊँचाई’ एक फिल्म से ज़्यादा है, यह एक महान अनुभव है। सूरज जी के साथ उनकी फिल्म से जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है।  मेरे जीवन की तमन्ना पूरी हुई है। मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है। ‘ऊँचाई’ के लिए निर्माताओं के पैनल को पूरा कर रही हैं, नताशा मालपानी ओसवाल, बाउंडलेस मीडिया की संस्थापक।

बाउंडलेस मीडिया एक ऐसा क्रिएटिव हाउस है जो दुनिया भर के दर्शकों के लिए नया कंटेंट बनता है। बाउंडलेस मीडिया की संस्थापक व संचालक नताशा मालपानी ओसवाल राजश्री प्रोडक्शन्स के प्रति अपना उदगार व्यक्त करते हुए कहती हैं कि सूरज जी हमेशा से मेरे लिए एक प्रेरणा के स्रोत रहे हैं।  बाउंडलेस मीडिया के बॉलीवुड डेब्यू के लिए इतनी वरिष्ठ प्रतिभाओं के साथ काम करने में मुझे बहुत खुशी हो रही है।

‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन के अलावा अनुपम खेर, नीना गुप्ता और बोमन ईरानी की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म में परिणति चोपड़ा के नज़र आने की भी संभावना है। सूरज बड़जात्या ने इस फिल्म का लेखन भी किया है। लगभग छह साल बाद सूरज किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। उनकी पिछली रिलीज फिल्म थी ‘प्रेम रतन धन पायो’ जिसमें सलमान खान और सोनम कपूर ने काम किया था। अपने फिल्मी कैरियर के शुरुआती दौर में अमिताभ बच्चन राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘सौदागर’ (1973) में काम कर चुके हैं।IMG-20220530-WA0021

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + ten =