मदन मित्रा की बड़ी बहू ने परिवार पर लगाए सनसनीखेज आरोप

कोलकाता। राज्य के पूर्व मंत्री व तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा की बड़ी बहू स्वाति ने सोशल मीडिया पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। बिना किसी का नाम लिए हुए उन्होंने लिखा कि राज्य के एक हेवीवेट नेता के बड़े पुत्र के साथ वर्ष 2014 में उनका विवाह हुआ। विवाह के बाद उन्हें मालूम चला कि उनका पति साइकोपैथ है। वह मुट्ठी भर के नींद की गोलियां और शराब का सेवन करता है। उसने मेरे साथ शारीरिक व मानसिक अत्याचार भी किया।

मजबूर होकर मैंने एक बार आत्महत्या की कोशिश भी की थी। उसके सास ससुर उसे प्रताडऩा से बचाने की कोशिश करते थे लेकिन सफल नहीं हो पाते थे। स्वाति ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा है कि उनके ससुरालवालों ने उन्हें वर्ष 2019 में ससुराल से निकाल दिया। उनके मायकेवालों और उन्हें धमकी दी गई। स्वाति ने सोशल मीडिया पर अपने लिए न्याय की मांग भी की है।

मैं राजनीति में व्यस्त: मदन
पूरे मामले पर तृणमूल विधायक मदन मित्रा ने कहा कि वे अपने पुत्र के मामले में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। वे राजनीति में व्यस्त रहते हैं। उन्होंने दो दिन पहले ही अपनी बड़ी बहू को अपने दक्षिणेश्वर स्थित फ्लैट में नाती के साथ खेलते देखा है। देश में कानून का राज है। कानून से ऊपर कोई नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *