गीतकार मुकेश सावन का नया म्यूजिक वीडियो ‘इश्क हुआ है’ को जी म्यूजिक ने किया जारी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। ओसियन म्यूजिक एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित गीतकार मुकेश सावन का नया म्यूजिक वीडियो ‘इश्क हुआ है’ को संगीत प्रेमियों के लिए जी म्यूजिक कम्पनी ने जारी किया है। इस म्यूजिक वीडियो के गीत को बॉलीवुड के चर्चित सिंगर जावेद अली और रीना मेहता ने आवाज दी है।

म्यूजिक वीडियो में गौतम विग और ट्विंकल अरोड़ा अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। ए हुसैन के निर्देशन में बनी इस म्यूजिक वीडियो के संगीतकार उमेश मिश्रा हैं। विदित हो कि झारखंड राज्य के जमुआ प्रखंड (गिरिडीह) के करिहारी गाँव के मूल निवासी गीतकार मुकेश सावन इसके पूर्व कई हिन्दी, भोजपुरी फिल्मों के लिए गीत लिख चुके हैं।

मुकेश सावन के कई म्यूजिक वीडियो भी म्यूजिक मार्केट में धमाल मचा चुके हैं। उनमें से पूर्व में जारी म्यूजिक वीडियो ‘लेट्स गो डांस’ को अब तक 4 मिलियन व्यूवर प्लस का इज़ाफा हुआ है। गीतकार मुकेश सावन को उम्मीद है कि म्यूजिक वीडियो ‘इश्क हुआ है’ युवा दिलों को धड़काने में कामयाब साबित होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *