काली दास पाण्डेय, मुंबई । पूरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित ‘लाइगर साला क्रॉसब्रिड’ यह पैन इंडिया फिल्म, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम इन पांच भाषाओं में 25 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलवक्त इस फिल्म के प्रमोशन में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे काफी जोर शोर से लगे हुए हैं। पिछले दिनों विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ‘लाइगर’ फिल्म के प्रमोशन के लिए नई मुंबई में स्थित सीजन मॉल में पहुंचे। जैसे ही दोनों कलाकार स्टेज पर पहुंचे वैसे ही वहाँ उपस्थित भीड़ जोर-जोर से विजय देवरकोंडा का नाम ले कर चिल्लाने लगी।

हर कोई एक्टर से मिलना चाहता था। उनसे हाथ मिलाने, उनके करीब पहुंचने के लिए तरस रहा था। अपने चहेते स्टार से मिलने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच गए थे, जिससे भगदड़ मच गई थी और जब विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को इसका अहसास हुआ तब उन्होंने फैंस की सुरक्षा के लिए कार्यक्रम को बीच में ही रद्द करने का फैसला किया और सारे प्रशंसकों का प्रमोशन शो में आने के लिए तथा उनपे बेशुमार प्यार बरसाने के लिए आभार व्यक्त कर वहाँँ से लौट गए। इससे यह पता चलता है की विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों की संख्या काफ़ी तगड़ी है।

धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले करण जौहर द्वारा निर्मित पैन इंडिया की नवीनतम प्रस्तुति फिल्म ‘लाइगर’ में रोनित रॉय, राम्या कृष्णन, विशु रेड्डी और मकरंद जैसे कई पॉपुलर स्टार्स भी नज़र आएंगे। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर का रोल निभाते नजर आएंगे। ‘लाइगर’ से जहां विजय देवरकोंडा हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं वहीं अनन्या पांडे तेलुगू फिल्मों में डेब्यू करेंगी। ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पाण्डेय पहली बार काम कर रही है।26803f52-e8fc-4768-875c-97ce631fd9a5

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × four =