लाईफस्टाईल स्टोर्स ने ऑटम/विंटर कलेक्शन लॉन्च किया

  • यह लेटेस्ट कलेक्शन लाईफस्टाईल स्टोर्स और www.lifestylestores.com पर उपलब्ध है

कोलकाता। लेटेस्ट ट्रेंड्स के लिए भारत के अग्रणी फैशन डेस्टिनेशन, लाईफस्टाईल ने अपना ऑटम/विंटर कलेक्शन लॉन्च किया है। इस कलेक्शन में बेहतरीन फैशन और किफायती मूल्यों का शानदार संगम है। यह नई श्रृंखला सभी फैशनप्रेमियों को आकर्षित करेगी, जो इस सीज़न अपने स्टाईल एवं फैशन के विकल्पों को बेहतर बनाना चाहते हैं। इस संग्रह में आधुनिक और समकालीन फैशन के विकल्प आपको नया स्टाईल अपनाने के लिए प्रेरित करेंगे।

अपना नया संग्रह लॉन्च करके लाईफस्टाईल आपको अपने फैशन में उन आवश्यक वस्तुओं को शामिल करने में समर्थ बना रहा है, जो कलर्स, प्रिंट और सिल्हूटस का विविधतापूर्ण मिश्रण प्रस्तुत करके इस मौसम के अनुकूल मिजाज उत्पन्न करता है। तो अब चाहे कोई भी अवसर क्यों न हो, आप ऑफिस जाकर काम करें या घर बैठकर, दोस्तों के साथ ब्रंच पार्टी करें, या कहीं और जाएं, लाईफस्टाईल के संग्रह के साथ आप अपने लिए ऐसा फैशन स्टेटमेंट जरूर बनाएं, जिसे लोग मुड़-मुड़ कर देखें।

इस संग्रह में पैस्टल और पैन्टरली फ्लोरल्स में ट्रेंडी और समकालीन एथनिक वियर की एक नई श्रृंखला है, जो भारतीय डिज़ाईनर जगत से प्रेरित है और इस मौसम में त्योहारों में चार चांद लगा देगी। इस नई श्रृंखला में पुरुषों और महिलाओं की पोषाक के लिए अद्वितीय और समकालीन ट्रेंड्स हैं। महिला शॉपर्स के लिए दिलचस्प सिल्हूटस के साथ पॉप ड्रेसेस हैं, और वो ऑम्बर सिक्विन्स, मैटलिक ट्रिम्स और कॉर्सेट्स के साथ चिक पार्टीवियर भी खरीद सकेंगी।

यहां वो हर चीज मिलेगी जो ‘वाई2के’ का माहौल बनाने के लिए जरूरी है। इस सीज़न आप रेट्रो की ओर बढ़कर जैकर्ड को-ऑर्ड्स, ज्योमेट्रिक प्रिंट्स के साथ फ्लेयर्ड बॉटम्स एवं फ्लोरल क्रॉप टॉप्स के साथ 70 के दशक का फैशन फिर से सजीव कर सकती हैं। डेज़ी और चेकरबोर्ड प्रिंट के साथ डेनिम और ज्यादा कूल हो गया है। हाई फैशन फ्लोरल रेट्रो टॉप और बूटकट के साथ आप ऊट (आउट ऑफ द डे) परिधान के लिए तैयार हैं। इसके अलावा वेलर एवं टाई-डाई लाउंज़ सेट आपको एयरपोर्ट के लिए परफेक्ट लुक प्रदान करेगा।

पुरुषों के लिए रिफ्लेक्टिव प्रिंट और इंटरैक्टिव टैक्स्ट वाली टी हैं, जो पॉप ग्राफिक्स और स्केटर स्टाईल की जींस के साथ पहनी जा सकती हैं। घूमने-फिरने के शौकीनों के लिए आरामदायक और आसानी से पैक होने वाली चिनो के साथ थर्मो-रैगुलेटिंग जैकेट हैं। लोकप्रिय ‘मूमेंटम सीरीज़’ विद कोड में लचीले वर्कवियर की श्रृंखला है, जो आपकी हर गतिविधि के अनुरूप अनुकूलित हो जाती है और कम्फर्ट एवं स्टाईल का सही मिश्रण प्रस्तुत करती है। यह श्रृंखला आपको भीड़ में सबसे आकर्षक बनाती है।

एथलेज़र प्रेमियों के लिए कैप्पा स्टाईल और कम्फर्ट का बेहतरीन मिश्रण प्रस्तुत करता है। महिलाओं के लिए ओम्ब्रे, कैमुफ्लेज़ और मार्बल प्रिंट में टी और फिटनेस बॉटम और पुरुषों के लिए कूल प्रिंट हैं जो वर्चुअल रियलिटी और स्पोर्ट्स के क्षेत्र से प्रेरित हैं। नए कलेक्शन के बारे में रोहिणी हल्दिया, असिस्टैंट वाईस प्रेसिडेंट – मार्केटिंग, लाईफस्टाईल ने कहा, ”लाईफस्टाईल में हम हर सीज़न के साथ अपने कलेक्शन का विकास करने और उसे आधुनिक बनाए रखने में यकीन करते हैं।

हमारा लेटेस्ट ऑटम / विंटर कलेक्शन विभिन्न ट्रेंड्स के साथ फैशन क्वोशेंट को बढ़ा देगा और ग्राहकों को अपना स्टाईल स्टेटमेंट बनाने के लिए प्रेरित करेगा। लाईफस्टाईल ग्राहकों की फैशन की विकसित होती जरूरतों के लिए महिला, पुरुषों और बच्चों के लिए ट्रेंड सेटिंग डिज़ाईन लेकर आ रहा है। हमारे नए कलेक्शन के लॉन्च के साथ हम ग्राहकों को अपने स्टोर्स पर और ऑनलाईन यह नया संग्रह देखने के लिए आमंत्रित करते हैं।“

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *