लाइफस्टाइल ने सीजन की सबसे बड़ी सेल की घोषणा की

कोलकाता : देश की अग्रणी फैशन ब्रांड और शॉपिंग की सबसे पसंदीदा जगह लाइफस्टाइल ने शहर में सीजन की सबसे बड़ी सेल की घोषणा की हैं। ब्रांड द्वारा सेल में मेन्सवियर, किड्सवियर और वुमेन्सवियर सहित, सौंदर्य और मेक-अप से लेकर घड़ियों, फ्रेगरेंस, जूते, हैंडबैग और अन्य राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फैशन प्रोडक्ट्स शामिल है जिसपर 50 प्रतिशत तक अविश्वसनीय छूट है और शीर्ष फैशन ब्रांडों की नवीनतम शैलियों पर कई और रोमांचक डील्स उपलब्ध है।

लाइफस्टाइल सेल, सभी लाइफस्टाइल स्टोर्स पर, ऑनलाइन लाइफस्टाइल वेबसाइट पर और एंड्रॉइड और आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध लाइफस्टाइल ऐप पर मान्य है। लाइफस्टाइल में पूरे परिवार के लिए देश-विदेश के नामी ब्राण्डों के फैशनेबल और समकालीन श्रेणी के प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं।

लाइफस्टाइल सेल फैशन प्रेमियों के लिए एक सच्ची खुशी का वादा करती है, जो श्रेणियों और ब्रांडों में नवीनतम रेंज पर आकर्षक ऑफर पाएंगे। ग्राहक लाइफस्टाइल के फोर्का, जिंजर, मिलांज, कप्पा, कोड, बॉसिनी, फेम फॉरएवर, जूनियर्स जैसे फैशन ब्रांडों के सफल पोर्टफोलियो के साथ-साथ वेरो मोडा, ओनली, टाइटन, टॉमी हिलफिगर, लुइस फिलिप जैसे प्रमुख ब्रांडों की एक विस्तृत विविधता से चुन सकते हैं।

लाइफस्टाइल सहज और परेशानी मुक्त प्रमुख राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की खरीदारी प्रदान करता है, साथ ही एक वास्तविक ओमनी-चैनल के अनुभव की सुविधा ऑनलाइन के साथ प्रदान करता है। वर्तमान में, लाइफस्टाइल का 40 से अधिक शहरों में 80 से अधिक स्टोर का नेटवर्क है और 19000 से अधिक पिन कोड पर प्रोडक्ट्स प्रदान करता है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 4 =